विन्ध्य धाम में दर्शन करने पहुँची लोकगायिका ‘मालिनी अवस्थी’

दर्शन से गदगद हुई लोकगायिका, लिया देवी माँ के साथ सेल्फी

सेल्फी लेने के लिए प्रशंसको में मची होड़




पटना नाउ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

विन्ध्याचल, 28 जनवरी. भोजपुरी की प्रसिद्ध लोकगायक मालिनी अवस्थी रविवार की सुबह 8 बजे अचानक विंध्यवासिनी माँ का दर्शन करने विंध्याचल पहुची. विन्ध्य धाम में अचानक पंहुची मालिनी अवस्थी को देखकर दर्शन के लिए कतार में लगे लोग स्तब्ध रह गए, अपने चहेते कलाकार जिनको,वे अबतक टीवी पर देखते थे अचानक आंखों के सामने देख सपने जैसा प्रतीत होने लगा. इस दौरान माँ के भक्त व महिला भक्तों में लोकगायिका अवस्थी के साथ सेल्फी लेने के लिए बड़ी होड़ सी लग गयी . लोकगायिका मालिनी अवस्थी ने माँ के दरबार में लगभग 15 मिनट तक दर्शन और पूजन किया. दर्शन राज्याधिकारी पुरोहित राज मिश्रा ने 11 पंडितो के मंत्रोच्चारण के साथ कराया. दर्शन के बाद भी कतार में लगी महिलाओं में मालिनी अवस्थी के साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ लग गयी. उनके साथ थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह भी मौजूद रहे.

बताते चलें कि प्रसिद्ध गायिका उतर प्रदेश के मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी की पत्नी की पत्नी हैं. प्रसिद्ध विन्ध्य धाम में पहुंच कर लोकगायिका ने माँ विंध्यवासिनी के चरणों में विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर मत्था टेका.
विन्ध्याचल के थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह को उनकी सुरक्षा को लेकर काफी मशक्कत करनी पड़ी और बड़े ही आराम से उनको दर्शन पूजन कराया. दर्शन और पूजन से गदगद हुई लोकगायिका अवस्थी ने विन्ध्य धाम की महिमा की खूब तारीफ करती नही थक रही थी. लोक गायिका ने देवी माँ के दर्शन के बाद उनके साथ सेल्फी भी लिया.

पटना नाउ ब्यूरो की रिपोर्ट