बेटे की शादी में कब पहुंचेंगे लालू!

12 मई को लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इसकी पूरी तैयारी हो चुकी है. लेकिन सबको इंतजार है लालू यादव का. तेजप्रताप की शादी बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से शादी होगी. चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू फिलहाल रिम्स के सुपर स्पेशियलिटी वार्ड में भर्ती हैं.




जानकारी के मुताबिक लालू यादव ने बेटे की शादी के लिए पेरोल की अर्जी दी है. उन्होंने 10 से 14 मई तक के लिए पेरोल मांगा है. इसपर आज ही फैसला होगा कि लालू यादव को पेरोल मिलेगी या नहीं.  सूत्रों के मुताबिक आज इसे लेकर  बैठक होने वाली है जिसमें जेल आईजी व जेल सुपरिटेंडेंट सहित कई अधिकारी शामिल होंगे.

राजद विधायक और लालू के करीबी भोला यादव के अनुसार लालू प्रसाद की ओर से 10 से 14 मई यानि 5 दिनों की पेरोल की मांग की गई है. उन्होंने कहा कि मंगलवार रात मेडिकल बोर्ड ने लालू प्रसाद को यात्रा करने की अनुमति दे दी है लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर पेरोल के संबंध में फैसला नहीं हुआ है. हमलोगों को पूरी उम्मीद है  कि लालू प्रसाद को पेरोल मिलेगी और वो बेटे की शादी में शामिल होंगे. बता दें कि 11 मई को झारखंड हाईकोर्ट में भी लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है.