फायरिंग से दहला करबिगहिया, व्यवसायी राहुल की मौत

बुलेट से आये थे अपराधी ,लोगों ने दो को पकड़ा

स्थानीय लोगों ने किया हंगामा




राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के करबिगहिया इलाके में शुक्रवार की दोपहर एक किराना व्यवसायी बदमाशों की गोलियों का शिकार हो गया. गोली लगने से युवक की मौत हो गई. घटना के बाद गुस्साए व्यवसायियों ने खदेड़ कर दो बदमाशों को पकड़ लिया. लोगों ने दोनों की खूब पिटाई की. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह भीड़ से अपने हिरासत में लिया. वहीं, एक बदमाश बुलेट छोड़कर फरार हो गया जिसमें स्थानीय लोगों ने आग लगा दी. घटना लगभग दिन के दो बजे के आसपास की है.

बुलेट सवार तीन बदमाश एक बिस्कुट एजेंसी के मालिक को गोली मारने आए थे. निशाना बनाते हुए फायरिंग की लेकिन बगल से पास के ही किराना दुकान का व्यवसायी राहुल कुमार गुजर रहा था जिसे गोली लग गई. गोली लगने से राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई.

इधर, घटना के बाद गुस्साए व्यवसायियों ने जमकर हंगामा किया. बदमाशों की बुलेट में आग लगाकर सड़क जाम कर दिया. मौके पर जक्कनपुर थाना की पुलिस के अलावा कई और थानों की पुलिस पहुंची. इसके बाद हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया गया. पटना सदर एएसपी संदीप सिंह ने बताया कि इस हत्याकांड में किसी और को टारगेट किया गया था लेकिन बगल से गुजरने के कारण राहुल नाम के युवक को गोली लग गई. इलाज के दौरान उसकी मौत भी हो गई. तीन से चार की संख्या में बदमाश आए थे. हम लोग अनुसंधान कर रहे हैं. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. इस घटना की वजह से देर शाम तक करबिगहिया से लेकर राजेंद्र नगर तक ओल्ड बायपास पूरी तरह जाम रहा. जाम में फंसे लोग काफी परेशान दिखे.

PNCDESK