होगा जमावड़ा ‘क्षत्रियंस’ का : स्कूल की यादें होगी ताज़ा

11 नवम्बर को होगा हित नारायण क्षत्रिय स्कूल का पहला एल्युमनी मीट
भोजपुर के विख्यात हित नारायण क्षत्रिय उच्च विद्यालय का पहला एल्युमनी मीट(पूर्ववर्ती छात्र समारोह) 11 नवम्बर 2018 को होगा. आयोजन को लेकर स्कूल के पूर्ववर्ती छात्रों की एक बैठक हुई जिसमें कार्यक्रम को लेकर विचार विमर्श किया गया. बैठक में पहला एल्युमनी मीट 11 नवम्बर दिन रविवार को स्कूल प्रांगण में करने का निर्णय लिया गया जिसमें सन 2013 तक के पासआउट छात्र भाग ले सकेंगे .इस कार्यक्रम में स्कूल के पूर्ववर्ती छात्रों के साथ ही ख्यातिनाम शिक्षकों को भी बुलाने का निर्णय लिया गया जिन्हें उस दिन सम्मानित किया जाएगा. पहली बार हो रहे इस आयोजन में देश-विदेश के अलग-अलग हिस्सों मे कार्यरत पूर्ववर्ती छात्र भी भाग ले रहे हैं.
‘क्षत्रियन’ फेसबुक पेज और व्हाट्सएप्प ग्रुप की पहल 
कार्यक्रम के दिन कई सत्रों के आयोजन के साथ-साथ रक्तदान शिविर और वृक्षारोपण का भी कार्यक्रम रखा गया है. रक्तदान शिविर और वृक्षारोपण दोनों कार्यक्रम स्कूल कैम्पस में ही आयोजित होगा. आयोजन की सफलता को लेकर छात्रों ने ‘क्षत्रियन’ नाम से फेसबुक पेज और व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया है जिसमें कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी छात्रों को रखा गया है.
इस आयोजन में स्कूल के 200 से भी ज्यादा पूर्ववर्ती छात्र भाग ले रहे हैं. आयोजन समिति की बैठक में अमरेन्द्र कुमार, ब्रजभूषण सिंह, नीलेश कुमार, डॉक्टर रोहित कुमार, अभय विश्वास भट्ट, रितेश कुमार, अनिल सिंह, एडवोकेट सुनील कुमार, जितेंद्र पांडेय, विकास सिंह, प्रवीण गहलोत, सुधीर सिंह, मनीष सिंह, अभिमन्यु सिंह, कुमुद पटेल, विकु प्रधान, मयंक भूषण, शशिकांत, विपिन सिंह, रवि प्रताप समेत स्कूल के कई पूर्ववर्ती छात्र थे.
आरा से ओ पी पाण्डेय के साथ रवि प्रकाश सूरज की रिपोर्ट