पटना एम्स पहुंचे सीएम नीतीश कुमार. हुआ सिटी स्कैन

फुलवारी शरीफ (अजीत यादव की रिपोर्ट) । बुधवार की सुबह आठ बजकर दस मिनट पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार अचानक पटना एम्स पहुंच गए. सीएम की तबीयत इधर लगातार खराब रहती है. इसी को लेकर नीतीश कुमार सुबह-सुबह पटना एम्स पहुंचे थे. एम्स में सीएम नीतीश कुमार का रेडियोलॉजी विभाग में स्वास्थ्य परीक्षण किया गया. एम्स से मिली जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार का पटना एम्स में सिटी स्कैन कराया गया.
मंगलवार की रात ही हेल्थ चेकअप के लिए सीएम पटना एम्स पहुंचने वाले थे लेकिन अचानक किन्ही कारणवश सीएम का कार्यक्रम कैंसिल हो गया था. सीएम के स्वास्थ्य ठीक नही होने के चलते ही रात का कार्यक्रम टल गया और बुधवार की सुबह सीएम एम्स पहुंचकर स्वास्थ्य जांच कराए. डॉक्टरों की सलाह के बाद स्वास्थ्य जाँच कराकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पौने नौ बजे पटना एम्स से वापस पटना लौट गये. इससे पहले भी 18 सितंबर को भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली एम्स जाकर अपना चेकअप करवाया था.

मुख्यमंत्री के पटना एम्स पहुंचने को लेकर सुबह से ही सुरक्षा इंतजाम कड़े कर दिए गए थे. मुख्यमंत्री पटना एम्स रेडियोलॉजी विभाग में अपना मेडीकल टेस्ट करवाया. एम्स के विभागाध्यक्ष डॉ प्रेम के नेतृत्व में चिकित्सकों की टीम ने मुख्यमंत्री का मेडिकल टेस्ट किया. मुख्यमंत्री का सिटी स्कैन किया गया है. उनका स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से ख़राब चल रहा है.