राजधानी में लड़की की गोली मार कर हत्या

अजीत कुमार

पटना, बड़ी खबर पटना जिले के नौबतपुर डीहरा शेखपुरा बांध से है जहाँ पर एक अज्ञात लड़की की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक लड़की की पहचान अभी नहीं हो पाई है. सूत्रों की माने तो घटनास्थल से गोली भी बरामद की गई है. सुबह सुबह युवती की हत्या को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा है. ग्रामीणों और पुलिस में आशंका है कि लड़की की हत्या करने वाले उसके जान पहचान वाले ही होंगे.




राजधानी पटना के नौबतपुर थाना के डीहरा शेखपुरा बांध वाली सड़क पर एक युवती की गोली मारकर हत्या कर अपराधी आराम से फरार हो गए. गोलियो की आवाज सुनकर जब ग्रामीण वहां पहुंचे तो खून सना युवती की लाश देख सन्न रह गए. देखते ही देखते आसपास के इलाके में लड़की की हत्या की ख़बर जँगल की आग की तरह फैल गयी और सैंकड़ो ग्रामीणों की भीड़ वहाँ जमा हो गयी. सूचना मिलने पर पहुंची नौबतपुर थाने की पुलिस भी छानबीन में जुटी . पुलिस टीम को मौका के वारदात से गोली और खोखा मिलने की बात भी ग्रामीण कर रहे हैं. वही मृतका की शिनाख्त नही हो पाई है. ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चा हो रही हैं .

वही आशंका जाहिर की जा रही है कि युवती के प्रेमी या जान पहचान वाले ने ही इस सुनसान सड़क वाले मार्ग पर लाकर युवती को गोली मार हत्या कर फरार हो गए. सुंदर और गोरी त्वचा वाली मृतका के शरीर पर ब्लैक ड्रेस पहने हुए पाया गया है. मृतका के पैर में हाई सोल वाली खूबसूरत व्हाइट चप्पल पहने देखा गया है. बेरहम अपराधियों ने युवती के चेहरे में नजदीक से पिस्टल सटाकर होली मारी है.सम्भवतः गोली मुंह मे मारी गयी है .मृतका के चेहरे औऱ मुंह से खून निकल रहा था. वहीं पास में उसका खून सना दो दो मास्क भी पड़ा पाया गया है.बहरहाल नौबतपुर इलाके में करीब 23 सांल की युवती की गोली मार कर हत्या की ख़बर से इलाके में सनसनी का माहौल हैं. मौके पर पहुँची पुलिस मृतका की शिनाख्त कराने और शव को पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुटी है.