आप भी बन सकती हैं ‘सुपरमॉडल’…. सलेक्शन कल

पटना में 15 सितम्बर को होगा सुपरमॉडल का सलेक्शन
मिस और मिसेज सुपरमॉडल की तलाश में पटना पहुँची आयोजक टीम

पटना,14 सितम्बर. फैशन की दुनिया मे रुचि रखने वालों के लिए खुशखबरी है. अगर आपने अपने अंदर कुछ सपने फैशन जगत के लिए पाल रखे हैं तो तैयार हो जाइए एक टेस्ट के लिए जो पटना में कल यानि कि 15 सितम्बर को 10 बजे सुबह से 5 बजे शाम तक कृष्ण अपार्टमेंट में स्थित डिजाइन कविस्ट, बोरिंग रोड में होने वाला है. 15 सितंबर को बिहार से सुपरमॉडल को चुनने के लिए, देश मे होने वाले एक अनोखे शो “मिस एंड मिसेज सुपरमॉडल 2019” की टीम बिहार आ चुकी है. 16 से 40 वर्ष की उम्र तक की लड़कियां और महिलाएं इस फैशन शो में भाग ले सकती हैं. उपर्युक्त बातों की जानकारी मीडिया को मिस और मिसेज सुपरमॉडल के आयोजक करा रहे वर्ल्ड फेम फैशन डिजाइनर अमरेश सिंह ने दी.अमरेश का नाम लिम्का बुक ने दुनिया का सबसे लंबा खादी का गाउन बनाने के दर्ज किया है.




मीडिया से मुखातिब होते हुए टीम सुपरमॉडल की आयोजक की ओर से फैशन डिजाइनर अमरेश ने बताया कि आम लड़कियों व महिलाओं को एक बड़े मंच पर ग्लैमर वर्ल्ड में लाने के उद्देश्य से इंसेम्बल फैशन और ऑर्चिड प्रोडक्शन “मिस एन्ड मिसेज सुपर मॉडल 2019” का आयोजन कर नारी सशक्तिकरण को बढ़ाने का काम रहे है. इस फैशन शो के जरिये हिंदुस्तान से ऐसे चेहरे किआ तलाश है जो देश मे एक सुपरमॉडल के रूप में जाना जाए. आमतौर पर फैशन शो में इलीट वर्ग ही भाग लेता है. लेकिन इंसेम्बल फैशन ने हर शहर की गलियों से प्रतिभा को ग्लोबल मंच पर लाने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के जरिये आवेदकों को आमंत्रित किया है. इतना ही नही वैसे प्रतिभागियों जिन्हें बाहर जाने में छोटे शहरों से दिक्कत होती है, उनके लिए देश के कई शहरों पटना,रांची,कोलकाता,दिल्ली,मुम्बई, शिमला,चंडीगढ़, धर्मशाला,जलंधर, अमृतसर,बैंगलोर, जमशेदपुर, और गोवा सहित कई जगहों पर ऑडिशन रखा गया है,जहां पहुँच प्रतिभावान प्रतिभागियो को निर्णायक सलेक्ट करेंगे. देशभर से चुने गए ऐसे प्रतिभागियों को गोवा में होने वाले क्वाटर, सेमी फाइनल और फाइनल राउंड में शामिल किया जाएगा जहाँ चुना जाएगा देश का सुपरमॉडल.

विजेता को 3 लाख कैश के साथ ट्रॉफी और फाईनल तक पहुंचे प्रतिभागियों को वीडियो शूट,फ़ोटो शूट,गारमेंट शूट, कैलेंडर शूट और कई अन्य प्रोजेक्ट में भी शामिल किया जाएगा. इस फैशन शो का आयोजन इंसेम्बल फैशन के अमरेश सिंह और ऑर्चिड प्रोडक्शन के संदीप कुमार करा रहे है. अमरेश ने बताया कि जलंधर, अमृतसर,धर्मशाला, और सूरत से अबतक 537 लोगो ने आवेदन किया है. आगामी 15 सितम्बर को बिहार के प्रतिभागियों के लिए पटना में ऑडिशन रखा गया है, जहाँ से ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी की उम्मीद है. चुकि बिहार अपना घर है यहाँ से प्रतिभायें निकले ये उम्मीद रहती है. नीतीश सरकार के राज में महिला सशक्त तो हुई है पर फैशन के क्षेत्र में भी महिलाओं की भागीदारी बने इसकी उम्मीद है.


अमरेश सिंह के साथ उनके आयोजन टीम में बिहार कॉर्डिनेटर अमन बाबा,आकाश सिंह भारत,विकास सिंह,अमिपूर्ण,राधिका,सोनम गुप्ता,विक्की तिवारी, राहुल सिंह, भोला सिंह और कृष्णेन्दू यादव उपस्थित थे.

पटना से निखिल वर्मा की रिपोर्ट