दुष्कर्म के प्रयास की ताजा वारदात का वीडियो वायरल

मधुबनी/पटना (ब्यूरो रिपोर्ट) | अभी दुष्कर्म का एक मामला शांत होता नहीं है कि दुसरा सामने आ जाता है. फिर से एक दुष्कर्म के प्रयास की ताजा वारदात का वीडियो वायरल हुआ है और यह वीडियो आरोपियों ने खुद वायरल किया हैं. वायरल विडिओ फुटेज में पीड़ित बच्ची अपनी इज्जत को बचाने के लिए बार बार गुहार लगा रही हैं, कह रही है कि भैया मुझे जाने दो…लेकिन वहसी दरिंदें उसकी अश्लील वीडियो बनाने में लगे रहे.

20 जुलाई को हुई यह घटना मधुबनी जिले के भैरवस्थान थाने की हैं. वहां एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया. बताया जाता हैं कि बच्ची आम के बगीचे में अपनी माँ को खाना देने जा रही थी कि अचानक आरोपियों के द्वारा उसे घेर कर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई. जब वे अपने मकसद में कामयाब नहीं हुए तो चीखती बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने लगे और उसका विडियो बनाते रहे…एक आरोपी का नाम किशुन पासवान है तो दुसरे का अजित पासवान.
यह मामला लोगों को तब पता चला जब आरोपियों के द्वारा छेड़खानी का यह वीडियो वायरल कर दिया गया. वीडियो वायरल होने के बाद नाबालिग लड़की ने थाने में मामला दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.