कोबरा ने चार साल के बच्चे को डंसा, कोबरे की मौत




डंसने के बाद 30 सेकेंड में ही मर गया सांप

बच्चा है पूरी तरह स्वस्थ

जिसकी रक्षा स्वयं ईश्वर करते हैं, उसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता. कुछ ऐसा ही दिखा बिहार के गोपालगंज में . यहां एक जहरीले कोबरा ने चार साल के बच्चे को डंस लिया  मगर इसके बाद उसने खुद तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. यह पूरी घटनाक्रम महज 30 सेकेंड के बीच हुई. बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है. सांप के काटे जीवित बच्चे और मृत सांप को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गयी.

बरौली थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी रोहित कुमार का चार साल का बेटा अनुज अपने मामा के घर कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा खजुरी टोला में आया हुआ था. बुधवार की शाम घर के दरवाजे के सामने अनुज बच्चों के साथ खेल रहा था. इस दौरान खेतों की तरफ से कोबरा तेजी से आया और खेल रहे अनुज के पैर में डंस लिया. सांप के काटते ही वहां मौजूद बच्चे डर के मारे भाग निकले.

इसी बीच वहां मौजूद लोगों की नजर विषधर पर पड़ी तो वो लाठी-डंडा लेकर बच्चे को बचाने और सांप को मारने के लिए दौड़े. मगर तब तक कोबरा ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. सांप के मरने के बाद बच्चा अनुज वहीं पर खेलने लगा. परिजन उसे आनन-फानन में लेकर सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे, जहां डॉक्टर ने इलाज शुरू किया. डॉक्टर ने बताया कि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है और उसे कोई खतरा नहीं है.

PNCDESK