मुम्बई पहुंचा “चांदनी” का शव, आज होगा अंतिम दर्शन

मुम्बई पहुंचा चांदनी का शव, आज होगा अंतिम दर्शन

मुम्बई, 28 फरवरी. बॉलीवुड की चांदनी की मौत के बाद उसपर जांच रिपोर्ट के बाद आये सस्पेंस और कानूनी अड़चनों के  बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मंगलवार रात करीब 10 बजे भारत लाया गया. एक प्राइवेट जेट में बोनी कपूर, अर्जुन कपूर और कुछ खास रिश्तेदार इसे भारत लाए. एयरपोर्ट पर अनिल कपूर,अनिल अंबानी और अमर सिंह भी मौजूद थे.मुम्बई में श्रीदेवी के आने की खबरों के बाद देर रात एयरपोर्ट पर भी भारी भीड़ अंतिम दीदार के लिए इकठ्ठी हो गयी तो शव को एयरपोर्ट के पिछले हिस्से से निकला गया. एम्बुलेंस के पीछे मुम्बई पुलिस की दो गाड़िया भी साथ रही.




अतिम संस्कार दोपहर बाद होगा. हालांकि ट्वीटर पर दुबई  में  कार्यरत भारतीय दूतावास के हवाले से 2-3 दिनों की कानूनी प्रक्रिया का हवाला दिया गया था. लेकिन बाद में दूतावास के हवाले से ट्वीट कर भी शव सौपने की जानकारी पुनः दी गयी ताकि सभी चाहने वालों को जानकारी सही हो सके.

लेकिन शाम तक मिडिया में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के भारत आने की खबर ने उनके परिवार से लेकर चाहने वालों तक को राहत प्रदान की. अंतिम दर्शन के लिए पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन पार्क में रखा जाएगा. अंतिम संस्कार आज शाम 3 बजे से 5 बजे के बीच सम्पन्न होगा.पार्थिव शरीर के मुंबई पहुंचते ही देर रात तक कटरीना कैफ,सारा अली खान और अक्षय कुमार अनिल कपूर के घर पहुंचे. देर रात से कई फिल्मी हस्तियों के आना जाना जारी है.

पटना नाउ ब्यूरो रिपोर्ट