पीस ऑफ इंडिया व छात्रशक्ति के कार्यकर्ताओं द्वारा पुतला दहन

बक्सर | पाकिस्तान में बंद भारतीय नौ सेना के पूर्व अधिकारी केदार जाधव की मां पत्नी के साथ किए गए अपमानजनक व्यवहार के विरोध में पीस ऑफ इंडियाछात्रशक्ति के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को पाकिस्तानी पीएम का पुतला फूंका. संगठन के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मिथिलेश पांडेय ने बताया कि पुतला फूंकने का कार्यक्रम संगठन के चेयरमैन विशाल भारद्वाज व प्रदेश अध्यक्ष हुलास पांडेय के निर्देश पर हुआ. शहर के मॉडल थाना चौक पर जुटे कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. मिथिलेश पांडेय ने कहा कि पाकिस्तान ने जिस तरीके का व्यवहार केदार जाधव की मां और पत्नी से किया, उसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. पीस ऑफ इंडिया पुरे भारत में अमन-चैन के लिए काम कर रही है. लेकिन जिस तरह कुलभूषण जाधव के परिजनों को प्रताड़ित किया गया पाकिस्तान को सबक सिखाना जरुरी है.

पाकिस्तान को शान्ति पसंद नहीं




कार्यक्रम संचालक और छात्र शक्ति के संयोजक सौरभ तिवारी ने कहा कि भारत सरकार पाकिस्तानियों के इलाज के लिए वीजा देती है. लेकिन, लगता है पाकिस्तान को शान्ति पसंद नहीं है. शास्त्रों में भी यह लिखा है की अहिंसा परमो धर्मः, लेकिन, उसी शास्त्र में लिखा है धर्म हिंसा तथैव च:

आज पूरी दुनिया में अमन-चैन कायम करना है तो आतंकवादी राष्ट्र पाकिस्तान पर वैश्विक प्रतिबन्ध लगाया जाय. धन्यवाद ज्ञापन ओमजी मिश्रा ने किया. मौके पर पप्पू राय, त्रिभुवन पाठक, नितेश उपाध्याय, मुरारी उपाध्याय, मनीष तिवारी व मुकेश उपस्थित थे.

(बक्सर से ऋतुराज की रिपोर्ट)