होली की बयार तय करेगा भोजपुरिया सुपर स्‍टार

इस बार की होली भोजपुरिया सिने प्रेमियों के लिए काफी मजेदार होने वाली है, क्‍योंकि इस होली में भोजपुरी के दो सुपर स्‍टारों की जबरदस्‍त टक्‍कर होगी. जी हां, इस होली में भोजपुरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘आतंकवादी’ एवं पवन सिंह की फिल्‍म ‘सत्‍या‘ एक ही दिन प्रदर्शित होगी. आतंकवादी में खेसारीलाल यादव के साथ शुभी शर्मा नजर आएंगी. वहीं, सत्‍या में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह. दोनों ही चर्चित लोक गायक भी हैं. दोनों ही फिल्‍में पड़ोसी मुल्‍क पाकिस्‍तान को केंद्र में रखकर बनाया गया है.




आतंकवादी की कहानी एक ऐसे युवक की है, जो परिस्थितिवश आतंक की दुनिया में कदम रख देता है. लेकिन जब देश की आन – बान  और शान की बात आती है. तो वह देश के दुश्‍मनों के साथ भिड़ जाता है. इसमें उसका साथ देती है महिला आतंकवादी शुभी शर्मा. इस फिल्‍म की खास बात यह है कि अपने जमाने के चर्चित खलनायक रंजीत इस फिल्‍म में एक देशद्रोही की भूमिका निभा रहे हैं. निर्देशक एम आई राज की इस फिल्‍म में संगीत दिया मधुकर आनंद ने.

वहीं, एक्‍शन और रोमांस से भरपूर फिल्‍म सत्‍या की कहानी एक आम युवक की है, जो देशभक्ति से वशीभूत होकर देश के दुश्‍मनों के साथ जंग छेड़ता है. निर्देशक सुजीत सिंह की इस फिल्‍म में संगीत दिया छोटे बाबा ने.  जबकि चर्चित अभिनेत्री अम्रपाली दूबे इस फिल्‍म में एक विशेष गाने पर थिरकती नजर आएंगी. दोनों ही फिल्‍में काफी अच्‍छी बनी है, ऐसा दावा दोनों फिल्‍मों के निर्देशक कर रहे हैं. अब देखना है कि भोजपुरिया सिने प्रेमी इन दोनों सुपर स्‍टारों में किसे अपना नंबर वन सितारा बनाते हैं.