भोजपुरी फ़िल्म ईमान-धरम का प्रमोशन

भोजपुर के कोइलवर प्रखण्ड अंतर्गत कुल्हड़िया में आयुष मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रहे भोजपुरी फ़िल्म ईमान धरम का प्रमोशन किया गया . मौके पर उपस्थित फ़िल्म के निर्माता सतेंद्र तिवारी व् फ़िल्म में मुख्य किरदार के रूप में कार्य कर रहे सुर-संग्राम विजेता आलोक कुमार मीडिया से रूबरू हुए . फिल्म निर्माता सत्येंद्र तिवारी ने बताया कि मुझे अपने पैतृक गांव में ईमान धरम फ़िल्म का प्रमोशन कर खुशी मिल रही है .

 फ़िल्म के कहानी के बारे में उन्होंने बताया कि यह एक पारिवारिक फ़िल्म है. यह फ़िल्म दो भाइयों की कहानी है जिसमे एक भाइ दूसरे के बहकावे में आकर घर में कलह पैदा कर देते हैं . फ़िल्म साफ सुथरी है जिसे लोग अपने परिवार के साथ बैठ कर देख सकेंगे. फ़िल्म के लोकशन के बारे में उन्होंने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग बिहार के सीतामढ़ी व मुम्बई में शूट किया जाएगा . मौके पर उपस्थित फ़िल्म में बतौर अभिनेता पहले सुर संग्राम के विजेता आलोक कुमार ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए बताया कि बन रही भोजपुरी फ़िल्म ईमान-धरम एक सामाजिक व् पारिवारिक फ़िल्म है जो पूरी तरह अश्लीलता मुक्त होगी . आप सभी लोग इस फ़िल्म को सपरिवार एक साथ बैठकर सिनेमा हॉल में देख सकते हैं . इस फ़िल्म में करीब 10 गीत हैं जो काफी अच्छे हैं.




अभिनेत्री के रूप में खुशबू पांडेय व मधु सिंह राजपूत , कादिर शेख, अदिति सिंह, आमोद कुमार, गोपाल राय, प्रियंका महाराज, मुमताज समेत कई नामी गिरामी कलाकार है . फ़िल्म में पठकथा , संवाद व संगीत विनय बिहारी का है . फ़िल्म के निदेशक सन्नी साहिल, सह निर्माता संजय सिंह, व कार्यकारी निर्माता अनिल कुमार यादव है . फिल्म में कैरेक्टर रोल निभा रहे आमोद कुमार ने patnanow को बताया कि फिल्म को लेकर वे काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा कि फैमिली फिल्म होने की वजह से ये सभी को पसंद आएगी.

 

आरा से ओपी पांडे