4 दिवसीय कला प्रतियोगिता शुरू

बच्चों में छिपी प्रतिभा को बाहर लाने व कला को उचित मंच देने हेतु प्रतिबद्ध जिले का एक मात्र कॉलेज RCPSM आर्ट एंड क्राफ्ट कॉलेज परिसर में जिला स्तरीय पेंटिंग, गायन एवं नृत्य प्रतियोगिता का विधिवत उदघाट्न किया गया. परिसर में मुख्य अतिथि बेगूसराय नगर निगम के महापौर उपेंद्र प्रसाद सिंह ने ऐसे आयोजन की प्रशंसा करते हुए कहा कि बहुत ही गौरव की बात है कि हमारे जिले में भी कला को लेकर आज सभी जागरूक हुए हैं. आगे आने वाले समय में जरूर इसी बच्चों में से अच्छी प्रतिभा निकलकर बाहर आएगी और बेगूसराय का नाम रौशन करेगी.

 




ASP मिथिलेश कुमार ने आयोजक मंडल को इस नेक मौके पर बुलाने हेतु धन्यवाद देने के साथ-साथ कहा कि इन बच्चों का हुनर तब ही बाहर आ सकता जब ऐसे आयोजन समय-समय पर होता रहे. वहीं प्रभाकर रॉय , अनिल पतंग , प्रफुल्ल मिश्र, RC एकेडमी के निदेशक मुकेश कुमार , लोहियानगर वार्ड 28 के वार्ड पार्षद जितेंद्र रॉय , स्वामी अरुण शांडिल्य जी ने भी अपनी अपनी बातों को रख सभी बच्चों को आशीर्वचन दिया.

कार्यक्रम की रूपरेखा रखते हुए अमित जयसवाल ने बताया कि यह कार्यक्रम 11 से 14 नवंबर तक कॉलेज के प्रांगण में चलेगा, जिसमे प्रथम दिन बच्चे पेंटिंग में अपनी अपनी प्रतिभा दिखाएंगे तो वहीं दूसरे व तीसरे दिन गायन व डांस पर अपने कला का प्रदर्शन करेंगे. 14 नवंबर को कार्यक्रम का समापन होगा. पूरे कार्यक्रम को लेकर जिले के छोटे बड़े 30 से अधिक विद्यालय के बच्चों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया. इस मौके पर कॉलेज के निदेशक रविन्द्र मनोहर, अंजलि प्रिया , मनीष कौशिक, प्रवीण, रजत, उमेश शर्मा, इंद्रमोहन, कुंदन , अमित जायसवाल, संजीत श्रीवास्तव, सोनू समेत अन्य लोग मौजूद थे.

 

बेगूसराय से ओपी पांडे