सरकार के तमाम दावों को ठेंगा दिखा रहे हैं अपराधी

By pnc Sep 12, 2016

बढ़ते अपराध के खिलाफ धरना

सरकार का अपराधियों पर कोई लगाम नहीं है.  भूतनाथ रोड अमरनाथ मंदिर के पास पतंजलि दूकान में घुसकर दिनदहाड़े दैनिक अखबार के वरीय छायाकार इन्द्रजीत डे के पुत्र आकाष डे को अपराधियों ने गोली मार दी. आज वह जीवन मौत से लड़ रहा है. वहीं एक दिन पूर्व 09 सितम्बर की रात्रि में पटना दीघा आई०टी०आई० के पास डाॅ० अफजल अली की हत्या कर दी गई जो बढ़ते अपराध का धोतक है. उक्त बातें बिहार विधान सभा में  विरोधी दल के मुख्य सचेतक  अरूण कुमार सिन्हा ने कही.




dharna1
अरूण सिन्हा ने कहा कि विगत एक सप्ताह के भीतर पटना जिला में कई बड़ी वारदातें हुई. मोकामा  के रोड रेज में युवक सन्नी की हत्या कर दी गई, नौबतपुर में दो युवकों की हत्या, नौबतपुर में अपराधियों द्वारा खुलेआम अंधाधुंध गोली-बारी कर दहशत का माहौल बनाया गया जो सरकार को कानून राज के तमाम दावों को ठेंगा  दिखा रहा है. इन सभी वारदातों के विरोध में भारतीय जनता पार्टी गाँधी नगर मंडल, कुम्हरार विधान सभा, पटना की ओर से एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया तथा सरकार से इस तरह के घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की गयी.
धरना को पटना महानगर के प्रभारी टी०एन० सिंह, भाजपा प्रचार मंच के प्रदेश  संयोजक वैद्यनाथ रमण, भाजयुमो के प्रदेष महामंत्री संजय गुप्ता, पटना महानगर के अध्यक्ष सीताराम पाण्डेय ने भी संबोधित किया एवं धरना का संचालन हरेन्द्र सिंह ‘हीरा’ ने किया.
इस अवसर पर प्रमुख रूप से अजय मिश्रा, हीरा सिंह, संजय ठाकरे, पिंकु सिन्हा, सत्य नारायण कुमार, सुन्दर रजक, राजेष शर्मा, शम्भु यादव, डाॅ० निरंजन, अषोक मेहता, विनय ओझा, अनुराग मन्टु, नवीन सिंह, सतीष यादव, सुधीर कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, दिगम्बर प्रसाद, दिलीप कुमार, मनोज सिन्हा, सुजीत कुमार, शत्रुघ्न साह, मनोज सिन्हा सहित अन्य प्रमुख भाजपा कार्यकर्ता इस धरना में शामिल थे.

Related Post