अम्बा का भव्य आयोजन आज

कुछ स्पेशल होगा रात 8 बजे

तीन दिन के डाँडिया वर्कशॉप के बाद अम्बा का भब्य आयोजन आज आरा के रीगल होटल में संध्या 5 बजे से प्रारम्भ होगा जिसमें आने के लिए शहर के कई सम्मानित परिवार तैयारियों में जुटे हुए हैं. तीन दिन के डाँडिया वर्कशॉप के दौरान आये प्रतिभागियों से पटना नाउ ने जब डाँडिया नाईट की तैयारियों को लेकर उनसे सवाल पूछा तो पता चला कि सभी प्रतिभागी और परिवार के सदस्य आज होने वाले डाँडिया नाईट के लिए विशेष तैयारियों में जुटे हुए हैं.




              

बाजार से कपड़े की खरीदारी से लेकर टेलर से कपड़े सिलवाने तक की तैयारियां महिलाएँ कर रही हैं. वही पुरुषों ने अपने कुर्ते के लिए दुपट्टे और स्टॉल के मैचिंग का विशेष ध्यान दे रहे है. लगभग सभी के कपड़े की खरीदारी पूरी हो चुकी है.

वैसे जिनको समय नही पाया था वो आज अपनी ख़रीदारी डाँडिया की कार्यशाला में प्रैक्टिस के बाद पूरे कॉन्फिडेंस से बाजार में कपड़े ढूंढ कर अपने लिए लाएंगे. विशेष आकर्षण यह है कि इस आयोजन में दिल्ली, पटना और सासाराम से भी कुछ लोग आ रहे हैं.

अम्बा इस दौरान एक और सरप्राइज रखी है जो रात आठ बजे के समय सबको पता चलेगा. इस बारे में मीडिया को भी नहीं बताया गया है. अतः कुछ तो जरूर खास होगा इसपर सबकी नजर है. अब इस खास की तलाश में सबकी सांसें अटकी हुई रात 8 बजे का इंतजार करती रहेगी.

देखना दिलचस्प होगा कि क्या है वो खास चीज. खैर जो इस आयोजन में नही भाग ले पाए हैं वो मायूस न हों क्योंकि हर खास चीजों को आपतक पहुंचायेगा हर समय पटना नाउ.

 

आरा से ओपी पांडे