एनडीए सांसद महबूब कैसर ने थामी लालटेन

खगड़िया सांसद लोजपा नेता चौधरी महबूब अली कैसर को तेजस्वी यादव ने राजद की सदस्यता दिलाई.

पटना 21 अप्रैल, 2024, बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के राज्य कार्यालय कर्पूरी सभागार में आज खगड़िया के लोजपा सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दिकी, राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक और भोला यादव सहित अन्य के समक्ष राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण की.
इस अवसर पर अपने संबोधन में नेता प्रतिपक्ष ने दावा किया कि बिहार में लोकसभा चुनाव में चौंकाने वाले परिणाम आयेंगे. उन्होंने आगे कहा कि चौधरी महबूब अली कैसर ने जो निर्णय लिया है, यह एक बेहतर कदम है और इससे गंगा – जमुनी संस्कृति को मजबूती मिलेगी. साथ ही लोकतंत्र और लोकतांत्रिक प्रक्रिया को मजबूत बनाने के संकल्प को आगे बढ़ाने में सहायता मिलेगी. आज देश में दो विचारधारा की लड़ाई है. एक तरफ संविधान बचाने वाले लोग खड़े हैं वहीं दूसरी ओर संविधान को कहीं न कहीं कमजोर करने के लिए अपने राजनीतिक हित में जो लोग इस्तेमाल कर रहे हैं उसको करारा संदेश आज के मिलन समारोह से मिलेगा. साथ ही इनके इस निर्णय से राज्य और देश में एक मजबूत मैसेज गया है.




नीतीश कुमार के विवादित बयान पर बोले तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि नीतीश कुमार हमारे लिए आदरणीय जोनहैं और वो हमारे या हमारे परिवार पर चाहे जितना भी बोल लें हम उसे आशीर्वाद के रूप में लेते हैं. वे हमारे पापा के मित्र हैं और आज कल कुछ लोग ने इन्हें हाईजैक कर लिया है. हम इसका कोई जवाब नहीं देंगे, हम इस संबंध में एक किताब लिखेंगे जिसमें सारे बातों का जिक्र किया जायेगा. हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वे जहां भी रहें खुश रहें. जब हम साथ थे, तो उनके साथ बेटे के जैसा रहे. हम उनके बारे में कुछ भी नहीं बोल सकते हैं.
तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र में बिहार के हितों या बिहार के सवालों पर कोई बात नहीं की गई है. मोदी के झूठ के पहाड़ को जनता वोट से ढाह देगी.

राजद की सदस्यता ग्रहण करते हुए खगड़िया के सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने कहा कि हम पूरी ईमानदारी से पार्टी में अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे थे. मुझे आज तक समझ में नहीं आया कि मेरा टिकट आखिर काटा क्यों गया? लड़ाई चाचा-भतीजे में थी लेकिन शिकार हम बनें और मुझे गद्दार कहा गया जो मेरे लिए तकलीफदेह बात थी जबकि मैंने नहीं बल्कि चिराग ने एनडीए के साथ गद्दारी की और नीतीश कुमार के खिलाफ क्या-क्या नहीं बोला यह सबको पता है. आज हम राजद के साथ आये हैं. उन्होंने कहा कि हम पार्टी के नीतियों और लालू जी के सामाजिक न्याय और तेजस्वी जी के आर्थिक न्याय को मजबूती प्रदान करेंगे. तेजस्वी जी ने 17 महीने में जो किया है ,उसे भुलाया नहीं जा सकता है. 17 महीने में ही पांच लाख से ऊपर नौकरियां दी गई. यह नौजवानों के लिए एक बेहतर संदेश है.
प्रदेश राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव जी ने चौधरी महबूब अली कैसर और उनके साथियों को पार्टी का प्रतीक चिन्ह का गमछा एवं माला पहनाकर तथा सदस्यता रसीद देकर राजद की सदस्यता ग्रहण करायी. साथ ही गोपालगंज टू रायसीना पुस्तक देकर सम्मानित किया.
इस अवसर पर राजद विधायक मो युसुफ सलाउदीन, प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन, एजाज अहमद, मृत्युंजय तिवारी, अरूण कुमार यादव, प्रमोद कुमार सिन्हा, प्रदेश महासचिव मुकुंद सिंह, प्रमोद कुमार राम, फैयाज आलम कमाल, डाॅ प्रेम कुमार गुप्ता, संजय यादव, निर्भय अम्बेदकर, अभिषेक सिंह, उपेन्द्र चन्द्रवंशी सहित अन्य नेतागण उपस्थित थे.

pncb

By dnv md

Related Post