रणवीर से नाराज हुए भंसाली, कर सकते हैं पद्मावती से रिप्‍लेस ?

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म पद्मावती के स्‍टार कास्‍ट को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चाएं हो रही है। खबर थी कि इस फिल्‍म में एकबार फिर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की रोमांटिक जोड़ी नजर आनेवाली थी। लेकिन लगता है भंसाली ने रणवीर को रिप्‍लेस करने का मन बना लिया है।

दरअसल रणवीर ने भंसाली से स्क्रिप्‍ट की कॉपी मांगी थी। जिसके कारण भंसाली नाराज हो गये हैं। भंसाली को रणवीर की ये बात कुछ पसंद नहीं आई। रणवीर और भंसाली इससे पहले गोलियों की रासलीला रामलीला और बाजीराव मस्‍तानी में काम कर चुके हैं। रणवीर फिल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभानेवाले थे।
t_1471066583_1




अब भंसाली रणवीर को रिप्‍लेस करने का मन बना रहे हैं। खबर तो यह भी है कि अब भंसाली ने इस किरदार के लिए शाहरुख खान से संपर्क किया है। अब शाहरुख ने इस फिल्‍म को हामी भरी है या नहीं इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

दीपिका इस फिल्‍म में मेवाड़ की रानी पद्मावती का किरदार निभानेवाली हैं। वहीं शाहिद कपूर पद्मावती के पति राजा रतन सिंह की भूमिका निभा सकते हैं।

दीपिका और शाहरुख इससे पहले फिल्‍म चेन्‍नई एक्‍सप्रेस और हैप्‍पी न्‍यू ईयर में काम कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया था।