बेहतर प्रशासनिक जिम्मेदारी निभाने का छात्रों ने लिया संकल्प

आज वीर कुँवर सिंह विश्वविद्यालय के लोक प्रशासन विभाग के स्नातकोतर सेमेस्टर 4 के छात्र/छात्राओं का विदाई-सह-सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर छात्रों द्वारा विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. उमेश कुमार और अनिल कुमार श्रीवास्तव को समानित किया गया. विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. उमेश कुमार ने कहा कि छात्र ही देश का भविष्य होते हैं, आप लोग जहाँ भी जाये अपने विभाग और विश्वविद्यालय के साथ अपने माता पिता का नाम रौशन करें. अनिल कुमार श्रीवास्तव ने यह उम्मीद जताई कि यहाँ से लोक प्रशासन की शिक्षा प्राप्त छात्र प्रशासकीय जिम्मेदारियों में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे.




छात्र वैभव कुमार पाठक ने कहा कि शिक्षा हर व्यक्ति की जिंदगी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, शिक्षा ही वह माध्यम है जिसके द्वारा बड़ी से बड़ी सफलताएं प्राप्त की जा सकती है यह शिक्षा जो हमे देतें है वह शिक्षक ही होते है. छात्रा सलोनी ने विभागाध्यक्ष के साथ साथ विभाग के हर कर्मचारियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आप सभी के प्यार दुलार के साथ ये दो वर्ष कितने आसानी से निकल गए पता ही नही चला. वैभव पाठक ने अपने विभाग के साथियों से कहा कि आप लोग कामयाबी के उस शिखर पर पहुंचे ताकि विभाग और विश्वविद्यालय को आप पर गर्व हो.


इस कार्यक्रम में वैभव कुमार पाठक, सन्ता कुमार पाण्डे, भूषण, सलोनी, साईबा, बिटुल कुमार, रोहिर, राकेश, प्रकाश, अभिषेक, रितेश, अकबर इत्यादि छात्र उपस्थिति थे.

आरा से पटना नाउ ब्यूरो