कहाँ है आज,भोजपुरी के दो बड़े आयोजन ?

इंडिया और मलेशिया में भोजपुरी के दो बड़े आयोजन एक साथ

भोजपुरी फिल्मों से जुड़े सितारों को लेकर आज दो बड़े आयोजन हो रहे हैं. एक आयोजन जहां देश की राजधानी दिल्ली में हो रही है वही दूसरा आयोजन मलेशिया में हो रहा है. मलेशिया में याशी फिल्म्स प्राईवेट द्वारा इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म समारोह का आयोजन किया गया है,जहाँ भोजपुरी फ़िल्म जगत की कई नामी हस्तियाँ मनोज तिवारी,रविकिशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह,आम्रपाली दुबे मधु शर्मा समीर आफताब, वितरक निशांत, पंकज तिवारी, अवधेश मिश्रा,अनंजय रघुराज,राघव नैय्यर आदि पहुंचे हैं.




वही दिल्ली में होने वाले भोजपुरी नाईट में खेसारीलाल यादव,राखी सावंत,अक्षरा सिंह, काजल राघवानी,पूनम दुबे और अन्य लोग भी शामिल हो रहे हैं. दिल्ली में होने वाले कार्यक्रम के प्रायोजक हैं विकास सिंह विरप्पन.

वैसे तो हर आयोजन पर दर्शकों की निगाहें रहती है पर पूरी इंडस्ट्रीज की नजर याशी फिल्म्स के अभय सिन्हा द्वारा आयोजित मलेशिया के अवार्ड समारोह पर टिकी है. सभी आयोजन के शानदार आगाज के इंतजार में हैं. बताते चलें कि अभय सिन्हा ने इसके पहले यह अवार्ड समारोह दुबई, मारीशस और लंदन में आयोजित कर इसे अंतर्राष्ट्रीय पटल पर रख चुके हैं. इस बार मलेशिया में यह आयोजन कैसा प्रेजेंटेशन देता है इसपर सबकी निगाहें टिकी हैं.

पटना नाउ के ओ पी पांडेय की रिपोर्ट