3री वर्षगांठ पर मुफ्त में की गई 101 ग्राहकों की सुरक्षा बीमा

CSP को शाखा में तब्दील करने की अतिथि ने की मांग
गड़हनी में बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केन्द्र की तीसरी वर्षगांठ सम्पन्न, मुफ्त में की गई 101 ग्राहकों की सुरक्षा बीमा




गड़हनी,28 अक्टूबर. प्रखण्ड क्षेत्र के गड़हनी नया बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र की तीसरी वर्षगांठ धूम धाम से मनाई गई. साथ ही 101 ग्राहकों का मुफ्त में प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना किया गया. इस अवसर पर प्रखण्ड प्रमुख अनीता यादव सामाजिक कार्यकर्ता निर्मल यादव, CSP संचालक एम०एम०जोशी ने संयुक्त रूप से तृतीय वर्ष का केक काटकर ग्रहको के बीच वितरण किया. इस मौके पर प्रखण्ड प्रमुख ने कहा कि बाजार पर यह केन्द्र बहुत ही बेहतरीन कार्य करता हैं. यहाँ के कर्मियों के कुशल व्यवहार से ग्राहक संतुष्ट नजर आते हैं. साथ ही गाँव के लोगो द्वारा बैंक का कार्य की सराहना हैं.

संचालक एम०एम०जोशी बताया कि बैंक द्वारा ग्राहकों को विशेष सुविधा दी जाती हैं. बैंक समय-समय पर ग्राहकों को अनेको तरह का सुविधा प्रदान करती हैं. थानाध्यक्ष साजिद हुसैन ने तो CSP के कार्यप्रणाली से कायल होकर मुख्य शाखा खोलने की इच्छा तक जाहिर कर दी.

उन्होंने कहा कि मैं अक्सर लोगों के बीच बैंक ऑफ बड़ौदा के गड़हनी CSP के बारे में अच्छे काम और व्यवहार की चर्चा सुनता हूँ तो खुशी होती है. ग्राहक खुश हो कर वापस जाते हैं, ऐसे में ऐसे जगह पर और फैसिलिटी बनाने की जरूरत है और यह तभी सम्भव होगा जब ऐसे कुशल व्यवहार और संचालनकर्ताओ के हाथ मे बैंक के शाखा की कमान दी जाये. कार्यक्रम के अंत में CSP संचालक ने प्रमुख को नारी उत्थान का एवं बुके देकर समानित किया. इस मौके पर थानाध्यक्ष साजिद हुसैन दल बल के साथ,पत्रकार अमित सिंह,कुणाल सिंह, रवि यादव,प्रमोद यादव,,चंदन सोनी,छोटू कुमार,धर्मेन्द्र गुप्ता, दिनु कुमार,ओमप्रकाश केशरी,रवि कुमार,चंदन, शशिकांत शर्मा,सुधीर,मुन्ना,जितेंद्र आजाद,शरत चन्द्र पांडये सहित कई लोग मौजूद थे.

गड़हनी से मुरली मनोहर जोशी की रिपोर्ट