अब सुंदर दिखने की ख्वाइश होगी तुरंत पूरी

आरा में खुला पहला यूनिसेक्स स्पा
नवनिर्वाचित उपमेयर सहित भाजपा व जदयू नेताओ ने किया उद्घाटन

आरा, 24 जुलाई. सुंदर कौन नही दिखना चाहता है? सुंदर देखने की चाहत और उसे पूरा करने के लिए चेहरे से लेकर बालों तक कि डिजाइन और कटिंग आदिकाल से प्रचलित है. लेकिन यह प्रचलन आधुनिक युग मे और तेजी से बढ़ा है. नए सौंदर्य उत्पाद और उसके तरह-तरह के इम्पैक्ट ने फैशन के प्रति लोगों को क्रेजी बना दिया है. क्या शहर क्या गाँव टीवी में अपने चहेते स्टार को देखने के बाद लोग उसकी स्टाइल की कॉपी के लिए क्रेजी बने हुए हैं.




घबराइए नही अब आपके सुंदर दिखने का सपना तुरंत पूरा होने वाला है क्योंकि अब इसके लिए कहीं और जाने की जरूरत नही बल्कि आपके शहर में ही यह सुविधा आ चुकी है. ऐसे फैशन के क्रेजी के लिए आरा शहर में में भी यूनिसेक्स सैलून और स्पा की शुरुआत आज से हो गयी. “द बियर्ड एंड ब्यूटी” नाम का सैलून एंड स्पा शहर का पहला सैलून है जहाँ पुरुषों और महिलाओं दोनों की जरूरतें एक छत के नीचे पूरी होंगी. हेयर कलर हो या फेशियल, स्किन टोनिग हो या फिर मसाज सब यहां उपलब्ध है.

शहर को महानगरों की तरह सुगम आरामदायक और थकान को दूर कर एक सुखद एहसास देने वाले “द बियर्ड एंड ब्यूटी” नाम का सैलून एंड स्पा का उद्घाटन आरा की नव निर्वाचित उप मेयर पुष्पा कुशवाहा, भाजपा के युवा नेता अमित पांडेय और जदयू नेता सुनील पाठक ने संयुक्त रूप से बतौर मुख्य अतिथी फीता काटकर किया. इस मौके पर जदयू के मीडिया सेल के मगध प्रभारी अभय विश्वास भट्ट भी उपस्थित थे. उपमेयर ने स्पा संचालक आमित डालटेन को धन्यवाद दिया और कहा कि आरा नगर निगम व्यापारियों के लिए कृत संकल्पित है और यही कारण है कि यहां का टैक्स सभी जगहों से कम है. नए व्यापार नित खुलें जिससे रोजगार के साथ शहर का भी विकास हो. वही अमित पांडेय ने भी संचालक को शहर में एक नई सेवा की शुरुआत करने और शहर को स्टाइलिश बनाने के लिए बधाई दी. जदयू नेता सुनील पाठक ने कहा कि युवाओं के साथ बुजुर्गों को भी अब रिलैक्स और सुंदर बनने के लिए एक जगह मिल गया है. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में झुर्रीदार चेहरे पर भी स्पा की चमक हर ओर देखने को मिलेगी.

स्पा के व्यवस्थापक अमित डालटेन ने पटना नाउ से बात करते हुए बताया कि हमारा उद्देश्य शहर में ही महानगरों की सर्विस उपलब्ध कराना है. अक्सर शादी-विवाह या खास मौकों पर लोगों को दूसरे शहरों में जाकर ब्यूटी-टिप्स और हेयर टिप्स लेने पड़ते हैं. इसको कई सालों से हमने अपने परिवार व मित्रों के परिवार में देखा है. जब काफी इंतजार के बाद भी यह व्यवस्था शहर में नही आयी तब निर्णय लिया कि खुद ही करूंगा ऐसी व्यवस्था की शुरुआत. परिणाम आज सामने है. लोगों का काफी रेस्पॉन्स मिल रहा है. आप यहां कैश के साथ कैशलेश पेमेंट भी कर सकते हैं.

आरा से ओ पी पांडेय की रिपोर्ट