सिलसिला सम्मान का…भोजपुर में कौन हुआ सम्मानित?

SP के बाद अब DM को भी जदयू नेताओं ने किया सम्मानित

आरा, 5 मई. भोजपुर में जदयू नेताओ द्वारा पदाधिकारियों के किये गए अच्छे योगदान के लिए उन्हें सम्मानित करने का सिलसिला चल रहा है. तभी तो एक दिन पूर्व भोजपुर SP अवकाश कुमार को सम्मानित करने के बाद शनिवार को जदयू नेताओ ने भोजपुर DM संजीव कुमार को सम्मानित किया. भोजपुर DM को यह सम्मान 3 दिनों तक चलने वाले वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाने के लिए दिया गया है. कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर जदयू नेताओं ने उन्हें बधाई दिया तथा अंगवस्त्र एवं पुष्प गुच्छ से सम्मानित किया.





गौरतलब है कि 10 महीने के अंदर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कार्यक्रम भोजपुर जिले में तीन बार हो चुका है. जिसे जिला प्रशासन भोजपुर ने सफल बनाया है. कार्यक्रमो को एक्जक्यूट करने में युवा व तेज तर्रार जिलाधिकारी संजीव कुमार की अहम भूमिका रही है.

DM को बधाई देने वालों में युवा जनता दल (यू.), बिहार के प्रदेश महासचिव नवीन कुमार, सूचना का अधिकार मंच, बिहार के प्रदेश अध्यक्ष सुनील पाठक, सिविल कोर्ट,आरा के अधिवक्ता और प्रसिद्ध समाजसेवी अंजनी तिवारी, छात्र जनता दल (यू.) के पूर्व प्रदेश सचिव अभिषेक तिवारी बड़े, जनता दल (यू.), भोजपुर सेवादल के जिलाध्यक्ष अंशु सिंह सिक्रीवाल,रणजीत सिंह, भोलू,अखिलेश चौबे, और सोनू पाठक थे.

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि जदयू के सम्मान लिस्ट में अगला नाम किस पदाधिकारी का आता है. चलिये इसी बहाने ही सही शायद पदाधिकारियों का कुछ ध्यान तो जिले में कुछ खास करने का बन जाये. क्योंकि पैसे तो कोई भी कमा कर जमा कर सकता है लेकिन सम्मान आपके अच्छे कार्यो की बेशकीमती वो धन होता है जो कई सदियों तक लोगों के दिलों से इतिहास के पन्नो तक हिफाजत से रहता है.

आरा से ओ पी पांडेय की रिपोर्ट