कैंडल मार्च निकाल शहीद को दिया सम्मान


शहीद मिथलेश की प्रतिमा लगाने की माँग  साथ ही दोषियों को सजा की मांग भी उठी

आरा.  छपरा में 2 दिनों पहले हुए शहीद मिथिलेश के सम्मान में भोजपुर  में  कैंडल मार्च निकाला गया.  शहीद  भोजपुर जिले  के रहने वाले थे.  यह कैंडल मार्च गुरुवार को शाम में आरा शहर  में मझौवा से निकाला गया जो न्यू पुलिस लाइन पकड़ी होते हुए पूरे शहर में निकाला गया. कैंडल मार्च में मिथिलेश अमर रहे के नारे  से पूरा शहर गूंज उठा.




इस दौरान जाप युवा के नेता रघुपति यादव ने कहा कि हमें गर्व है कि ऐसे सपूत ने भोजपुर की धरती पर जन्म लिया था.लेकिन गम है कि गद्दारों ने पीछे से धोखे से वार कर मार दिया. जनता उनकी ईमानदारी को कभी नहीं भूलेगी. उनकी बहादुरी की मिसाल हमेशा कायम रहेगी. मिथिलेश को हम लोगों ने खो दिया है. जिसकी भरपाई कभी नहीं हो सकती है.

बताते चलें कि 2 दिनों पहले छपरा में अपराधियों से मुठभेड़ में मिथलेश एवं उसके कॉन्स्टेबल फारुख को गोली लग गई थी. दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.अध्यक्षता अमित कुमार ने, संचालन जाप युवा जिला अध्यक्ष रघुपित यादव ने की.शहीद मिथलेश कुमार के भाई धर्मेन्द्र कुमार गप्पू का कहना है कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ कर कानून द्वारा कड़ी से कड़ी सजा दिया जाए.

वही जाप युवा जिलाध्यक्ष रघुपति यादव ने  सरकार व जिला प्रशासन से जांबाज शहीद मिथलेश कुमार शाह की छपरा और आरा सांस्कृतिक भवन के पास प्रतिमा बनाई बनाने की मांग की. कैंडल मार्च में धर्मेन्द्र कुमार गप्पू ,अमित कुमार, राजेन्द्र पाण्डेय, तृप्ति नाथ ,बबलू कुमार , अंकित कुमार, अक्षय कुमार ,सुमित कुमार, मन्नू कुमार, अभिषेख कुमार, उपेंद्र प्रसाद , छोटू ओझा, आदित्य भट , रामरतन यादव, कुंदन यादव , मुकेश गुप्ता , भीम यादव ,रजनीश यादव ,मनोज कुमार व अन्य लोगों की उपस्थिति थी.

आरा से अपूर्वा की रिपोर्ट