सदभावना क्रिकेट टूर्नामेंट के 7वें सीजन का हुआ आगाज


उद्धाटन मैच में मझौआ ने बराप को 36 रन से हराया

गड़हनी, 2मार्च. प्रखंड के बराप गाँव मे रविवार को सदभवना क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 7 का उद्धाटन मैच का शुभारंभ मझौआ बनाम बराप व इसाढ़ी बनाम कारीसाथ के बीच हुआ. उद्धाटन बराप पंचायत के पूर्व मुखिया चंद्रशेखर सिंह,पंचायत समिति सदस्य रंजन सिंह,रालोसपा जिला अध्यक्ष प्रवीण सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर व बैटिंग और बॉलिंग कर किया. मैच के पहले सभी खिलाड़ियों ने हाथ मे तिरंगा झंडा फहराते राष्ट्रगीत गाते हुए पूरे क्रिकेट मैदान चक्कर लगाकर खेल का आगाज किया. वहा उपस्थित दर्शकों ने भी खड़ा होकर खिलाड़ियों का स्वागत किया.




उद्धाटन मैच मात्र 8 ओभर का ही खेला गया जिसमें मझौआ ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 8 ओभर में सागर के अच्छे बलेबाजी के बदौलत 92 रन बनाया. जबाब में बराप ने 8 ओभर में मात्र 56 रन पर ही सिमट गई और मझौआ ने 36 रन से जीत दर्ज की. वही दूसरे मैच में कारीसाथ ने पहले खेलते हुये 83 रन बनाए और इसाढ़ी 76 रन पर ही ढेर हो गई. जिसमें कारीसाथ ने 7 रन से जीत दर्ज की. वही सुजीत ने अपने सुरीले आवाज में कमेंट्री कर सभी दर्शको को मंत्रमुग्ध कर दिया तो कभी-कभी देशभक्ति की बातों ने दर्शकों में जोश जगाया. टूर्नामेंट में जिले में कुल 16 टीमों ने भाग लिया है. हर दिन दो दो मैच खेला जाएगा और हर वर्ष की भांति होली के दिन ही फाईनल मैच सम्पन्न होगा.

बता दे कि ये टूर्नामेंट लगातार 7 वर्षो से यहाँ हो रहा है. विजेता दलों को मुखिया चंद्रशेखर सिंह व बीडीसी सदस्य रंजन सिंह व धीरज सिंह ने अपने हाथों से पुरस्कार वितरण किया.

गड़हनी से अमित सिंह की रिपोर्ट