फुलवारी में खुला एस.किडनी केयर क्लीनिक


कम खर्च में किडनी से जुड़ी हर बीमारी का इलाज उपलब्ध

गरीब तबके के मरीजों का इलाज कर भला हो सके:यही उद्देश्य होना चाहिए :परिवहन मंत्री शीला कुमारी मण्डल




फुलवारी शरीफ।अजीत . रविवार को फुलवारी शरीफ हारून नगर पेट्रोल पम्प के सामने एस किडनी केयर क्लिनिक का उद्घाटन बिहार सरकार के परिवहन विभाग की मंत्री शीला कुमारी मंडल ने किया । मंत्री ने एस किडनी केयर क्लिनिक की शुरुआत करने वाले डॉ जमशेद अनवर को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कम खर्च में मरीजों के इलाज की यहां चिकित्सा सुविधाओं को उपलब्ध कराए ताकि गरीब तबके के मरीजों का भला हो सके
एस किडनी केयर क्लिनिक के प्रभारी तथा किडनी रोग विशेषज्ञे डॉ जमशेद अनवर ने कहा की हमने इस अत्याधुनिक क्लिनिक में मरीजों की हर सुविधाओं का ख्याल रखा है तथा हमारी कोशिश रहेगी की हम किडनी से जुड़ी हर तरह के समस्याओं का इलाज कम से कम खर्च में उपल्बध करा सके ताकि मरिजो को राज्य से बाहर न जाना पड़े। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में कुछ पेचीदा बीमारियों के मामलो में तेजी से वृद्धि हो रही है जिसमे मुख्यतः किडनी और हृदय रोग शामिल है । जरुरी बात ये है की अगर समय पर सही परामर्श और डायग्नोसिस हो जाये तो कई गंभीर बीमारियों का ईलाज कर मरीज को स्वस्थ किया जा सकता है ।
कार्यक्रम में नव निर्वाचित बिहार विधान परिषद कि सदस्या रोजिना नाजिस , कौमी तन्जीम के मुख्य सम्पादक एस एम अशरफ फरीद , डॉ जावेद अनवर , डॉ . सद्दान रब्बाब , युवा जदयु के प्रदेश महासचिव जावेद अनवर अंसारी , ई जकी अनवर , निसात फातिमा , जदयु प्रदेश उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ , मो रेजा आलम दानिश , जमीअतुल उलमा बिहार के महासचिव , शिक्षा विद् अनवारूल होदा, उपस्थित थे ।

परिवहन विभाग की मंत्री शीला कुमारी मंडल अस्पताल का उद्धघाटन करते