शुक्रवार 25 मई, 2018 का दैनिक पंचांग और राशिफल

शुक्रवार 25 मई, 2018 का दैनिक पंचांग
तिथि: एकादशी, 17:50 तक
नक्षत्र: हस्त, 19:57 तक
योग: सिद्धि, 19:33 तक
प्रथम करण: वणिजा, 06:00 तक
द्वितिय करण: विष्टि, 17:50 तक
वार: शुक्रवार
सूर्योदय: 05:04
सूर्यास्त: 18:28
चन्द्रोदय: 14:41
चन्द्रास्त: 02:16
शक सम्वत: 1940 विलम्बी
अमान्ता महीना: वैशाख
पूर्णिमांत: वैशाख
सूर्य राशि: वृषभ
चन्द्र राशि: कन्या
पक्ष: शुक्ल
अशुभ मुहूर्त
गुलिक काल: 06:44 − 08:25
यमगण्ड: 15:07 − 16:48
दूर मुहूर्तम्: 15:35 − 15:37
15:46 − 15:49
व्रज्याम काल: कोई नहीं
राहू काल: 10:05 − 11:46
शुभ मुहूर्त

अभिजीत: 11:19 − 12:13
अमृत कालम्: 13:53 − 15:30
अग्निवास: पाताल – 17:47 तक
निवास और शूल
दिशा शूल: पश्चिम में
राहु काल वास: दक्षिण-पूर्व में
नक्षत्र शूल: कोई नहीं
चन्द्र वास: दक्षिण में
शुक्रवार 25 मई, 2018 का दैनिक राशिफल
मेष – आप लंबे समय से लंबित विकल्पों पर विचार करेंगे। चुनाव करने के लिए दिन उपयोगी है। आज किए गए वेंचर्स को ज़बरदस्त पुरस्कार मिलेंगे। अपने शुभचिंतक के लिए ज्ञान का एक शब्द साझा करें जो आपके लिए कुछ अप्रत्याशित महान व्यवस्था लाएंगे। आज के मेष राशिफ़ल आपको मजबूत और स्वस्थ पाता है। खेल और बाहर अभ्यास के लिए आपका स्नेह आपको फिट और ठोस बने रहने के लिए प्रोत्साहित करता है। संयमित खाने की दिनचर्या का प्रयास करें और उसे व्यवस्थित करें।
भाग्यशाली रंग: सिल्वर, एक्वा
भाग्यशाली अंक: 12, 6

वृष – व्यक्तियों की बढ़ती संख्या से मिलने का यह एक आदर्श अवसर है। आज के वृषभ राशिफल का मानना है कि यह संसाधनों को धरातल पर लाने का एक आकर्षक समय है, लेकिन इससे पहले योगदान देने से पहले किसी विशेषज्ञ की सलाह को देखें। काम के माहौल में महान दिन, अपने वरिष्ठों से किसी बेकार मसले पर विवाद नहीं करें क्योंकि यह कुछ हद तक वास्तविक हो सकता है। आपकी सेहत ठोस है।
भाग्यशाली रंग: एमरल्ड ग्रीन, ब्लैक
भाग्यशाली अंक: 21, 11

मिथुन – आज का मिथुन राशिफल कहते हैं कि कार्यस्थल पर दिन उत्पादक और उल्लासपूर्ण रहेगा. आपके द्वारा दी गई राय को स्वीकार कर उसका अक्ष:रक्ष पालना होगी। आप ऊर्जा और उत्साह से परिपूर्ण होंगे। आपकी वित्तीय स्थिति ठोस होगी और आप कुछ गुणवत्तापूर्ण खर्च करेंगे। आपके वर्तमान अनुमान आपको लाभ देंगे।
भाग्यशाली रंग: एमरल्ड ग्रीन, जिंजर
भाग्यशाली अंक: 3, 2

कर्क – कार्यस्थल पर आप अपने साथियों के साथ काम करना पसंद करेंगे और शायद उनकी मदद से एक कठिन और असंभव कार्य कर पाएँगे। धन संबंधी स्थिति अतिरिक्त रूप से मजबूत है हालाँकि किसी जगह पैसा लगाने से पूर्व पूरी जांच कर लें। अपनी उत्तेजना को कम करने के लिए व्यायाम करें। ठोस भोजन और सतत व्यायाम खुद को फिट रखने के लिए जरूरी है।
भाग्यशाली रंग: प्लम, पम्पकिन
भाग्यशाली अंक: 23, 9

सिंह – आज के सिंह राशिफल के अनुसार आपके वित्त की स्थिति मजबूत हैं फिर भी भविष्य के बड़े लाभ के लिए कम लाभ में भी संतुष्ट रहे। आपका स्वास्थ्य उत्तम है। शरीर और आत्मा का समायोजन आवश्यक है।
भाग्यशाली रंग: लेमन, चारकोल ग्रे
भाग्यशाली अंक: 71, 25

कन्या – आपकी वाक् क्षमता अद्भुत हैं इसका अपने अच्छे भाग्य को और अच्छा करने में उपयोग करें । किसी अच्छे सौदे के लिए आपको किसी दृढप्रतिज्ञ व्यक्ति को मनाना पड़ सकता है। आप अपने सहकर्मियों से सहमत होंगे परन्तु विनम्र तरीके से उनकी ग़लतियाँ भी उन्हें बतायेंगे। आप फिट हैं परन्तु व्यायाम से दूर नहीं रहे। अपने साथी के साथ संबंध प्रगाढ़ करने के लिए केंडल लाईट डिनर या लॉन्ग ड्राइव पर जाएँ।
भाग्यशाली रंग: स्प्लेंडिड व्हाईट, महोगनी
भाग्यशाली अंक: 12, 7

तुला – धन संबंधी मोर्चे पर चिंता के कुछ बादल छाए हुए हैं क्योंकि कोई आपका शोषण करने का प्रयत्न कर रहा है। कुछ भी हो धन संबंधी स्थिति उत्तम रहेगी। आपका शारीरिक स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा। एक खुशनुमा अथवा व्यापारिक यात्रा संभव है।
भाग्यशाली रंग: कोर्नफ्लावर ब्लू, सनफ्लावर येलो
भाग्यशाली अंक: 66, 33

वृश्चिक – आज कार्यस्थल पर आपका दिन चमकीला और लाभदायक होगा। विशेषज्ञों और पेशेवरों को कोई बहुत फ़ायदेमंद व्यवस्था और वेतनभोगी वृश्चिक को वेतन में बढ़ोतरी मिल सकती है। आज आप के वित्तीय अनुभव बहुत लाभदायक रहेंगे, ऐसी आज के वृश्चिक राशिफल की मान्यता है। सितारे आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहे हैं।
भाग्यशाली रंग: बरगंडी, टील ब्लू
भाग्यशाली अंक: 70, 16

धनु – आज का धनु राशिफल का मानना है कि अन्यों के विश्लेषण आपकी धन संबंधी स्थिति को और आगे ले जाएगा। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा । सामान्य व्यायाम करें । आपका पारिवारिक विवाद आज आपके पक्ष में आयेगा। आज के दिन आप अपने परिवार के साथ खुशनुमा समय बिताएंगे । आप उनके साथ किसी यात्रा की योजना बना सकते हैं ।
भाग्यशाली रंग: सिल्वर, शैल पिंक
भाग्यशाली अंक: 30, 27




राशिफल

मकर – वे व्यक्ति जो आपसे नाखुश है, आपसे संबंध मधुर बनाने का आज प्रयत्न करेंगे। आपने कार्यस्थल पर साथियों को उपलब्ध रहे तथा उन्हें काम जल्दी करने के बारे में तरीके बताएं। बहुत दिनों से जो ख़रीददारी आप टाल रहे हैं उसे करने के लिए आज अच्छा दिन है।
भाग्यशाली रंग: पर्सिमन, स्ट्राबेरी
भाग्यशाली अंक: 8, 10

कुम्भ – आज का कुंभ राशिफल आपके लिए नए काम की भविष्यवाणी करता है हालाँकि पुराने को छोड़ने से पहले भली भांति विचार कर लें। अपने बजट के प्रबंधन में हड़बड़ी नहीं करें क्योंकि समय आपके पक्ष में नहीं है। आज आपके बैंक बेलेंस में शायद बढ़ोतरी हो जाए। उन शौकों को त्याग दें जो आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकते हैं। किसी धार्मिक स्थल की यात्रा आज संभव है।
भाग्यशाली रंग: ग्लीमिंग ग्रीन, मैंगो
भाग्यशाली अंक: 7, 4

  मीन – जो विदेश यात्रा के इच्छुक है उन्हें सितारों की कृपा से सकारात्मक समाचार मिलेंगे । बेहतर है कि आप शांति रखें जब तक सितारे आपके पक्ष में नहीं आयें, विशेषकर संबंधों के संदर्भ में। आप क्या बोल रहे हैं और आपकी योजनाएँ क्या है, बताने में ध्यान रखें। स्वास्थ्य उत्तम है और आज का दिन आपके लिए सकारात्मक है।
भाग्यशाली रंग: एवोकाडो, पाइनएपल
भाग्यशाली अंक: 22, 1