सोमवार 14 मई, 2018 का दैनिक पंचांग और राशिफल

सोमवार 14 मई, 2018 का दैनिक पंचांग
तिथि: चतुर्दशी, 19:42 तक
नक्षत्र: अश्विनी, 12:26 तक
योग: आयुष्मान, 08:12 तक
प्रथम करण: विष्टि, 08:48 तक
द्वितिय करण: सकुना, 19:42 तक
वार: सोमवार
सूर्योदय: 05:08
सूर्यास्त: 18:23
चन्द्रोदय: 04:17
चन्द्रास्त: 17:17
शक सम्वत: 1940 विलम्बी
अमान्ता महीना: वैशाख
पूर्णिमांत: ज्येष्ठ
सूर्य राशि: मेष
चन्द्र राशि: मेष
पक्ष:कृष्ण
अशुभ मुहूर्त
गुलिक काल: 13:25 − 15:04
यमगण्ड: 10:06 − 11:45
दूर मुहूर्तम्: 04:46 − 04:48
04:53 − 04:55
व्रज्याम काल: 07:10 − 09:16
राहू काल: 06:48 − 08:27
शुभ मुहूर्त
अभिजीत: 11:19 − 12:12
अमृत कालम्: कोई नहीं
अग्निवास: पृथ्वी – 19:46 तक
निवास और शूल
दिशा शूल: पूर्व में
राहु काल वास: उत्तर-पश्चिम में
नक्षत्र शूल: कोई नहीं
चन्द्र वास: पूर्व में
सोमवार 14 मई 2018 का दैनिक राशिफल
मेष – मेष दैनिक राशिफल आपको धन संबंधी मुद्दों पर काम करते हुए देखता है। इस मुद्दे पर अन्यों से राय तो करें परन्तु अपने मन के अनुसार इस पर काम करें। आपका पारिवारिक सौहार्द मधुर है और परिवार के सदस्यों तथा मित्रों में सद्भाव उतरोत्तर बढ़ रहा है। मेष दैनिक राशिफल आपका उत्तम स्वास्थ्य देखता है और सलाह देता है कि किसी चिकित्सीय समस्या को अनदेखा नहीं करें।
भाग्यशाली रंग: पीच, एक्वा
भाग्यशाली अंक: 1, 14

वृष – आज का वृषभ राशिफल आपके लिए एक उत्कृष्ट उत्पादक दिन देखता है। घर के मुद्दों पर ध्यान दें और काम के लिए घर पर अतिरिक्त समय दें। यह एक घर के निर्माण में मदद करता है जो भावनात्मक रूप से सहायक है और समय विपरीत होने पर सहायक होता है। एक लुभावने मौद्रिक प्रस्ताव को भी निश्चित रूप से गहन मूल्यांकन की आवश्यकता है, वृषभ दैनिक राशिफल कहते हैं।
भाग्यशाली रंग: टेंजेरिन, जेड
भाग्यशाली अंक: 2, 13

मिथुन – आज की मिथुन राशिफल आपको उन व्यक्ति के साथ रहने की सलाह देते हैं जिनके साथ आप लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते चाहते हैं। आपके व्यापारिक संपर्क या संघ आज बढ़ेंगे और आपके भविष्य के फायदे के लिए उपयोगी हो सकते हैं। आपका धन संबंधित भविष्य उत्तम है। मिथुन दैनिक राशिफल आपको अच्छे स्वास्थ्य के वैध रखरखाव के लिए व्यायाम दिनचर्या का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करती है।
भाग्यशाली रंग: क्रीम, डीप पर्पल
भाग्यशाली अंक: 17, 26

कर्क – आप सामान्य उत्पादकता के साथ अपना कार्य पूरा करेंगे। इससे बचे समय को आप अपने प्रियजनों के साथ बिताएंगे। पेशेवरों को आकर्षक प्रस्ताव मिल सकते हैं। आज का कर्क राशिफल इस सुहावने मौसम में परिवार तथा मित्रों से साथ यात्रा की भविष्यवाणी करता है।
भाग्यशाली रंग: ब्राउन, पर्पल
भाग्यशाली अंक: 6, 19

सिंह – आज का सिंह राशिफल कार्यस्थल पर आज मनमोहक दिन की भविष्यवाणी करता है। अपने कार्य के प्रति सजग और संबंधित रहें। आपकी निश्चितता एवं कार्यशैली आपको अपने सहकर्मियों के बीच एक आदर्श उदाहरण बनायेंगे।
भाग्यशाली रंग: चेरी रेड, मैंगो येल्लो
                           भाग्यशाली अंक: 9, 17
कन्या – वैसे तो आज आपकी धन संबंधी स्थिति शानदार रहेगी परन्तु किसी उद्यम पर कार्य करने से पूर्व किसी विशेषज्ञ से सलाह लेना बेहतर रहेगा। कन्या दैनिक राशिफल आपका स्वास्थ्य उत्तम देखता है। आपको अपने परिवार के साथ मनोरंजक गतिविधियों के साथ गुणवत्ता भरा समय बिताना चाहिए। स्वयं को पुन:स्फूर्त करने के लिए लम्बी    राइड अथवा ट्रेकिंग के लिए जायें।
भाग्यशाली रंग: चॉकलेट ब्राउन, सिल्वरी ऑरेंज
भाग्यशाली अंक: 15, 19

तुला – आज का तुला राशिफल आज के लिए बेहतरीन मौद्रिक अवसर देखता है और आपको विगत में किये गए वाणिज्यिक प्रयासों के लिए शानदार परिणाम मिलेंगे। आज भाग्य आपके पक्ष में खड़ा है। तुला दैनिक राशिफल आपके लिए ठोस दिन की भविष्यवाणी करता है तथा आपको स्वस्थ्य रहने के लिए कुछ पारिवारिक नुस्खे हाथ लगेंगे।
भाग्यशाली रंग: स्प्लेंडिड वाइट, जेट ब्लैक
भाग्यशाली अंक: 5, 29

वृश्चिक – आज का वृश्चिक राशिफल का मानना है कि आप स्वास्थ्य को ऊर्जा और जीवनशक्ति के स्रोत के रूप में देखते हैं और अन्यों को इससे प्रोत्साहित करते हैं। वृश्चिक दैनिक राशिफल का सुझाव है कि आप कुछ पौष्टिक आहार लेंगे और किसी नयी व्यावसायिक गतिविधि में लिप्त रहेंगे।
भाग्यशाली रंग: जेली, रुस्सेट
भाग्यशाली अंक: 1, 25

धनु – धनु दैनिक राशिफल का कहना आपको अपने पैसे से जुड़े मुद्दों पर पूरा नियंत्रण लेने की आवश्यकता है। आज धन के लिए एक अच्छा दिन है। आप एक विस्तारित स्थायी दायित्व वापस प्राप्त कर सकते हैं जिसे आपने कठिन माना था। आपके स्वास्थ्य की स्थिति आज सभी तरीके से शानदार है।
भाग्यशाली रंग: बनाना, अमेथिस्ट

भाग्यशाली अंक: 18, 26




राशिफल

मकरपने काम की विवेचना करने के लिए समय निकालें। अपनी उन्नति में सहकर्मियों के सहयोग को स्वीकारें ऐसा आज के मकर राशिफल का कहना है। आपको वित्त संबंधी हर्षपूर्ण समाचार मिल सकते हैं। मकर दैनिक राशिफल का अनुमान है कि आज एक आकर्षक भूमि सौदा संभव है।
भाग्यशाली रंग: ग्रीन, टेन
भाग्यशाली अंक: 8, 15

कुम्भ – व्यापारियों के लिए दूरस्थ यात्रा संभव है। दैनिक राशिफल का मानना है कि आपका दिन उत्साह से भरा होगा। आप ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जो आपको प्रवृत रखेगा। कुंभ दैनिक राशिफल आपके लिए महान दिन की कल्पना करता है जिसमें आप बहुत समय के लिए किसी से सम्बद्ध रहेंगे।
भाग्यशाली रंग: बरगंडी, चारकोल
भाग्यशाली अंक: 12, 21

  मीन – आज अपनी खरीद में अधिक समझदार बनें। आपकी शारीरिक स्थिति और सामान्य स्वास्थ्य आज अच्छी रहेगी। हालांकि, इस सहयोग के बीच अपने विशिष्ट स्व रहें। कुछ उत्पादक संपर्क शानदार भविष्य के लिए मार्ग साफ़ कर सकते हैं।
भाग्यशाली रंग: ब्राउन, रेड
भाग्यशाली अंक: 21, 30