रविवार 13 मई, 2018 का दैनिक पंचांग और राशिफल

रविवार 13 मई, 2018 का दैनिक पंचांग
तिथि: त्रयोदशी, 21:41 तक
नक्षत्र: रेवती, 04:52 तक
योग: प्रीति, 10:36 तक
प्रथम करण: गारा, 10:27 तक
द्वितिय करण: वणिजा, 21:41 तक
वार:रविवार
सूर्योदय: 05:12
सूर्यास्त: 18:18
चन्द्रोदय: 03:37
चन्द्रास्त: 16:15
शक सम्वत: 1940 विलम्बी
अमान्ता महीना: वैशाख
पूर्णिमांत: ज्येष्ठ
सूर्य राशि: मेष
चन्द्र राशि: मीन
पक्ष: कृष्ण
अशुभ मुहूर्त
गुलिक काल: 15:01 − 16:39
यमगण्ड: 11:45 − 13:23
दूर मुहूर्तम्: 03:57 − 03:59
व्रज्याम काल: कोई नहीं
राहू काल: 16:39 − 18:18
शुभ मुहूर्त
अभिजीत: 11:19 − 12:11
अमृत कालम्: कोई नहीं
अग्निवास: पाताल – 21:45 तक
निवास और शूल
दिशा शूल: पश्चिम में
राहु काल वास: उत्तर में
नक्षत्र शूल: कोई नहीं
चन्द्र वास: उत्तर में 13:32 तक
पूर्व में 13:32 से
रविवार 13 मई 2018 का दैनिक राशिफल
मेष – अपने आपको अधिक ना थकायें। आप कार्यस्थल पर उम्मीद से बेहतर काम करेंगे और इसके कारण आपके सहयोगी आप का साथ देंगे। आपको अपने प्रियजनों के साथ कुछ मनोरम पल गुजारेंगे। आपको त्वरित विचार आयेंगे और आप उनपर कार्यवाही करेंगे। सामान्य तौर पर आज के लिए आपकी वित्तीय स्थिति शानदार रहेगी।
भाग्यशाली रंग: हैजी ब्लू, ओक्रे
भाग्यशाली अंक: 5, 9
वृष – आज के वृषभ राशिफल आज आपको अपना गुणवत्ता भरा समय परिवार तथा मित्रों के साथ बिताते हुए देखता है। आप आज व्यायाम चाहे वे घर के भीतर हों या बाहर हो, करेंगे। प्रियजनों के समागम का आनंद लें और उन्हें अपनी उपस्तिथि से आनंदित करें। वृषभ दैनिक राशिफल वित्त के संबंध में शानदार दिन की भविष्यवाणी करता है।
भाग्यशाली रंग: गोल्डन, क्रीम
भाग्यशाली अंक: 14, 27
मिथुन – आज सफलता के प्रभाव को अपने व्यवहार पर हावी नहीं होने दें क्योंकि सदयता तथा नम्रता का परिणाम सदैव अच्छा होता है। आज का मिथुन राशिफल का मानना है कि आज आप जीवनशक्ति से लबालब हैं और इससे आपके प्रियजन आपसे जुड़ने को लालायित हैं।
भाग्यशाली रंग: मार्मलेड, ओनिक्स
भाग्यशाली अंक: 8, 13
कर्क – आज का कर्क राशिफल आपको कार्यस्थल पर दल के रूप में कार्य करते देखता है। ऐसा सहयोग न केवल आपकी क्षमता में सुधार करता है अपितु आपको अपने सहकर्मियों की क्षमता के बारे में भी पता चलता है। आज अन्य उद्यम के लिए निधि का प्रयास सफल होगा। आज आपके चाहने वालों से वित्त संबंधित अच्छी राय मिलेगी।
भाग्यशाली रंग: रोज पिंक, लीफ़ ग्रीन
भाग्यशाली अंक: 5, 19
सिंह – अपनी आत्मा को उच्च करना अति महत्वपूर्ण है। सिंह दैनिक राशिफल का मानना है कि रोजमर्रा की व्यापारिक गतिविधियों से विराम लेना आपके लिए लाभदायक हो सकता है। आज रात आप समान्नित व्यक्तियों का विश्वास जीत कर व्यापार में वृद्धि करेंगे।
भाग्यशाली रंग: एप्रीकॉट, पाइनएप्पल
भाग्यशाली अंक: 3, 19
कन्या – आज का कन्या राशिफल आपको अपने साथी के साथ समय बिताने की राय देता है। एक दुसरे का साथ और संचार और बढेगा। अपने पुराने मित्र से मिलने और उसके साथ का आनंद लेने के लिए आज बढ़िया दिन है। चूँकि भाग्य आज आपके साथ है इसलिए इस अवसर का लाभ उठाकर अपनी मनोकामनायें पूरी करें।
भाग्यशाली रंग: एमरल्ड ग्रीन, सफायर ब्लू
भाग्यशाली अंक: 1, 25
तुला – कार्यक्रम निश्चित करें और साथ में शानदार समय बिताएं। दैनिक राशिफल का कहना है कि आपको परिवार में एकजुटता बढ़ाने के लिए रिश्तेदारों की छोटी जरूरतों के बारे में सोचना चाहिए । आज की तुला राशिफल का प्रस्ताव है कि हर किसी को साथ में लेने से काम पर दक्षता बढती है। ऐसे ही आगे बढ़ें।
भाग्यशाली रंग: सिल्वर, गोल्ड
भाग्यशाली अंक: 18, 23
वृश्चिक – आज का वृश्चिक राशिफल आपको सदा की तरह शानदार पाता है। जैसे आप कई प्रकार का काम करना पसंद करते हैं, उसी प्रकार आपके पास अनगिनत स्रोतों से नकदी आनी चाहिए। भाग्य के उपहार लेने के लिए तैयार रहें। वृश्चिक दैनिक राशिफल आपको उत्तम स्वास्थ्य का आनंद लेते हुए देखता है। व्यायाम के साथ साथ आराम भी करें।
भाग्यशाली रंग: पेल गोल्ड, ब्लूबेरी
भाग्यशाली अंक: 11, 16
धनु – आज का धनु राशिफल को लगता है कि यदि आप तीरंदाज हैं तो निशाना बिलकुल सटीक लगेगा और यह आपके वित्तीय क्षेत्र पर लागू होता है जहाँ आप ऐसे सौदे कर सकते हैं जो भविष्य में आपको लाभ पहुंचाएंगे। आज धन से संबंधित कुछ अप्रत्याक्षित हो सकता है।
भाग्यशाली रंग: लेमन, नेवी
भाग्यशाली अंक: 4, 15

राशिफल

मकर – आप अपने संपर्क में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को गर्मजोशी और प्रेम से मिलेंगे और इससे आपको ख़ुशी प्राप्त होगी। दैनिक राशिफल का कहना है कि आज आपको धन संबंधी विकल्प लेने के कई अवसर मिलेंगे। अच्छे घर और मूल्यों में रूचि रखने वालों के लिए आज बेहतर दिन है। ध्यान और योग से तनाव दूर करें।
भाग्यशाली रंग: मैंगो, पिस्ताचियो
भाग्यशाली अंक: 4, 13
कुम्भ – आज का कुंभ राशिफ़ल कहता हैं, किसी भी उद्यम के व्यर्थ कार्य पर जीवनशक्ति को खत्म करने की कोशिश न करें। कुंभ दैनिक राशिफल आज अपने परिवार और साथी के साथ संबंधों को स्वीकार्य बताता है। एक गर्म पानी स्नान या सुंदर संगीत आप को राहत देगा। आपके पैसे से संबंधित योजनाएं और विचार सही तरीके से जा रहे हैं लेकिन इसके लिए कुछ महत्वपूर्ण निवेश की आवश्यकता होगी।
भाग्यशाली रंग: अमेथिस्ट, ओवेर्गन
भाग्यशाली अंक: 9, 21
मीन – दरअसल, शारीरिक व्यायाम की भी निश्चित सीमा होती है, इसकी अधिकता लाभ दायक नहीं होती है, ऐसा मीन दैनिक राशिफल का कहना है। आपकी अनिवार्यता के आवेग में आपके प्रियजन पसंद करेंगे और आपके उत्साह के साथ समन्वय करेंगे। कुंभ दैनिक राशिफल आपके लिए काफी बाहरी शारीरिक गतिविधियों की भविष्य वाणी करता है।
भाग्यशाली रंग: ऑरेंज, पिंक
भाग्यशाली अंक: 8, 15