क्विक ऐक्शन, पकड़े गए ब्रिटिश दंपति से लूटपाट के आरोपी

पटना पुलिस ने एक बार फिर क्विक ऐक्शन लेते हुए विदेशी दंपति से लूटपाट मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि पंडारक थाना इलाके में गंगा के टाल में आज अहले विदेश दंपति ने छेड़छाड़ और लूट का आरोप लगाया था. इसके बाद पटना  SSP ने बाढ़ ASP को आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे.




क्या है पूरा मामला-
जानकारी के मुताबिक ब्रिटिश दंपति मिस्टर मैथ्यू और जेसिका गंगा के रास्ते मोटर बोट से हरिद्वार से कोलकाता जा रहे थे. ये दोनों पटना के पंडारक में गंगा के बीच बने एक टापू पर पहुंचे और बोट को किनारे लगाकर रात को आराम करने लगे. इसी बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने दंपति के साथ बदसलूकी की और उनके साथ लूटपाट की कोशिश की. इसके बाद दंपति द्वारा शोर मचाए जाने के बाद गंगा तट के पास बैठे ग्रामीणों ने दंपति की मदद की और उन्हें पंडारक थाने ले गए.

पटना SSP मनु महाराज ने बताया कि पीड़ित दंपति मिस्टर मैथ्यू और जेसिका के साथ इन आरोपियों ने ना सिर्फ बदसलूकी कि बल्कि उनके साथ लूटपाट भी की. SSP ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों को स्पीडी ट्रॉयल के तहत सजा दिलायी जायेगी. बता दें कि गिरफ्तार आरोपियों में छठु कुमार और बैजू कुमार शामिल हैं जो पंडारक के रहने वाले हैं. पुलिस अन्य लोगों की तलाश में छापेमारी कर रही है.