पीरो मॉल के दहशतगर्दों को पुलिस ने दबोचा

दो गिरफ्तार अन्य साथी अंधेरे में हुए फरार

आरा, 21 जनवरी. भोजपुर पुलिस को पिछले दिनों पीरो में हुए एक मॉल के फ़ायरिंग मामले में सफलता मिली है. उक्त घटना को अंजाम देने वाले शातिर आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दो शातिरों को गिरफ्तार किया है. बताते चलें कि पिछले हफ्ते पीरो थाना स्थित प्रियांशु मॉल में दिन दहाड़े गोली चला कर मॉल में लूटपाट की थी और फिरौती की मांग थी. वही देव चंदा गांव के पास मछली से भरा पिकअप वैन भी लूट कर इलाके में दोनों शातिरों ने दहशत फैला दी थी. CCTV फुटेज को खंगालने के बाद पुलिस को बदमाशों की तलाश थी जिसके लिए वो लगातार छापे मारे रही थी. पुलिस ने उक्त मामले में पुलिस ये कार्रवाई की है.




भोजपुर पुलिस कप्तान ने दोनों मामलों को गंभीरता से लिया था,जिसमें उक्त कार्रवाई हुई. पुलिस ने दोनों के पास से दो पिस्टल, चार जिंदा कारतूस के साथ कांड में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, बोलेरो गाड़ी को भी बरामद किया है.

भोजपुर SP आदित्य कुमार ने बताया कि हसन बाजार ओपी स्थित एक मकान में करीब आधा दर्जन हथियार बंद अपराधीयों को किसी लूट की घटना को अंजाम देने से पूर्व ही पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर धर दबोचा. उक्त छापेमारी SDPO रेशु कृष्ण के नेतृत्व में एक टीम बनाकर की गई. पुलिस ने छापेमारी में जिन दो शातिरों को पकड़ा है उनके नाम छोटू कुमार और राहुल कुमार है. पकड़े गए शातिरों के अन्य साथी पुलिस को देख अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए.

आरा से ओ पी पांडेय की रिपोर्ट