24 घंटे में नहीं पकड़े गए हत्यारे तो सड़क पर उतरेंगे व्यापारी

राजा बाजार में दुकानें बंद कर जताया विरोध 




फुलवारी में व्यापारियों में मातम पसरा, परिजनों में दहशत 

मंगलवार रात हुई थी खादिम शो रुम के मालिक की हत्या

पटना के राजा बाजार खादिम शो रूम के मालिक जितेंद्र गांधी की हत्त्या के बाद पूरे परिवार में दहशत है. गमजदा परिवार वालों को सांत्वना देने का साहस लोगों को नहीॆ हो रहा. व्यापारियों में गुस्सा और गम का माहौल है. अब तक क्लियर नहीं हो पाया है कि आखिर व्यापारी की हत्या की वजह क्या है. फुलवारी शरीफ से लेकर राजा बाजार तक के व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है . व्यापारियों का कहना है कि शहर में कोई सुरक्षित नही रह गया है. मृतक के परिजनों ने पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है कि अगर हत्यारे को कल तक नहीं पकड़ा गया तो सड़क पर उतरकर धरना प्रदर्शन करेंगे.

पटना के वेटनरी ग्राउंड के पास एयर पोर्ट थाना क्षेत्र में मंगलवार रात खादिम शो रूम के मालिक जितेन्द्र गांधी की हत्या के बाद उनके फुलवारी शरीफ पेठिया बाज़ार स्थित घर पर लोगों की भारी भीड़ जमा थी. मृतक व्यापारी जितेन्द्र गांधी तीन भाइयों में दूसरे नम्बर पर थे. पिता विनय कुमार सिंह , बड़े भाई ललन सिंह और छोटे भी रवि शंकर सिंह उर्फ़ डेविड का भी बड़ा व्यापार है. रविशंकर उर्फ़ डेविड ने कहा कि 24 घंटे में प्रशासन अगर उनके भाई की हत्यारों को गिरफ्तार नही  कर पाती है तो परिवार के सदस्यों के साथ ही व्यापारी सड़क पर उतर कर धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर हो जायेंगे .

जिस इलाके में व्यापारी जितेन्द्र गांधी की हत्या हुई उसी इलाके में सूबे के पुलिस पदाधिकारियों की पूरी फौज बीएमपी में रहती है . इतना ही नहीं डी आई जी का सरकारी आवास और फुलवारी शरीफ कैम्प जेल जैसे हाई सिक्योरिटी वाले इलाके में भी हत्या हो रही है. व्यापारियों और परिवार वालों का कहना है कि अगर एयरपोर्ट थाने की पुलिस वारदात के बाद फौरन पहुंच जाती तो व्यापारी की जान बचाई जा सकती थी.

 

पटना से अजीत