बृहस्पतिवार 1 फरवरी 2018 का पञ्चाङ्ग और आपका राशिफल

बृहस्पतिवार 1 फरवरी, 2018 का दैनिक राशिफल 

Mesh Rashifal मेष
आपके साथी से कुछ छिपाए जाने से बड़ी समस्याएं हो सकती हैं। क्या कोई रहस्य है कि आप छिपा रहे हैं? इसे बाहर लाने के लिए सही समय है प्यार हवा में है। इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने प्रिय के साथ कुछ गुणवत्ता भरा समय बिताते हैं। सुरक्षा के साथ ड्राइव करें और बहुत अधिक ट्रैफ़िक में विशेष ध्यान दें।
भाग्यशाली रंग – सालमन पिंक, ब्लू ग्रे
भाग्यशाली अंक – 9, 15
 Vrishabha Rashifal वृष
 सभी टुकड़ों को जोडें और आपको उस समस्या का समाधान मिलेगा जो आपको परेशान कर रही थी। यह आपके परिप्रेक्ष्य को एक नया मोड़ देने के बारे में है। अपने परिवार के साथ पैसे के मामलों पर चर्चा करें जोकि आप लंबे समय से स्थगित कर रहे थे। विदेश से आने वाला एक फोन कॉल एक नया अवसर ला सकता है। शुभकामनाएं!
भाग्यशाली रंग – सरिस, ओएस्टर
भाग्यशाली अंक – 17, 21
 Mithun Rashifal मिथुन
 पारिवारिक जीवन में व्यवधान होने की संभावना है। राय में मतभेद चर्चा और बहस की तरफ ले जा सकता है। स्थितियों को शांत करने और शांति बहाल करने के लिए वार्ताकार बनें। अगर आप चीजों को क्रम में वापस करना चाहते हैं तो अपना गुस्सा नियंत्रण रखें। तनावपूर्ण परिस्थितियों से निपटने के लिए अक्सर ध्यान करें ।
भाग्यशाली रंग – रेड कोरल, लीफ़ ग्रीन
भाग्यशाली अंक – 6, 23

 Kark Rashifalकर्क
अतीत के तनाव की वजह से छोटी स्वास्थ्य समस्याओं पर ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है। सुबह योग करके अपने जीवन में कुछ सकारात्मकता लाओ या बस एक दौड़ के लिए जायें। शराब या देर रात की पार्टियों में जंक और तैलीय खाने और अतिरंजना से बचें। स्वास्थ्य को अपनी प्राथमिकता बनाएं।
भाग्यशाली रंग – हनी, लैवेंडर
भाग्यशाली अंक – 12, 31




  सिंह दैनिक राशिफलसिंह
आप क्या चाहते हैं और दूसरों के दृष्टिकोण में अंतर हो सकता है, जिससे संघर्ष हो सकता है। कोशिश करो और अपनी इच्छाओं के बारे में बोलो। अपने विचारों को लगाते समय स्पष्ट रहें, यह दूसरों को आपको बेहतर समझने में मदद कर सकता है कुछ परिवार के मुद्दे आज हल हो सकते हैं। यह उच्च समय है जब आप अपने स्वास्थ्य के बारे में सतर्क हो जाते हैं।
भाग्यशाली रंग – कारामेल, क्रीम
भाग्यशाली अंक – 14, 28

Kanya Rashifalकन्या
आज आपको मुश्किल से निपटना पड़ सकता है यह व्यवसाय / पेशे में हो सकता है हालात खराब होने से पहले समझौता महत्वपूर्ण है बातें अपने पक्ष में जाने के लिए अपने कौशल और राजनयिक व्यवहार का उपयोग करें अपने साथी के संकट की अनदेखी न करें, वे कुछ तनाव में हो सकते हैं और आपको अपने प्रेम और समर्थन की आवश्यकता हो सकती है।
भाग्यशाली रंग – जिंजर, टेंजेरिन
भाग्यशाली अंक – 7, 26

तुला दैनिक राशिफल तुला
खराब स्वास्थ्य काम पर आपकी उत्पादकता और दक्षता पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है। काम पर तनाव का माहौल आपके प्रयासों में गड़बड़ा सकता है। अगर संभव हो तो एक दिन का अवकाश लें और परिवार के साथ घर पर आराम करें।वे ज़िम्मेदारियां जिनकी आप हाल ही में अनदेखी कर रहे थे, भले ही इनके लिए आपको कुछ महत्वपूर्ण सामाजिक दायित्वों के बारे में न कहना पड़े।
भाग्यशाली रंग – बेज, टेन
भाग्यशाली अंक – 4, 16

Vrishchik Rashifalवृश्चिक
व्यय हाथ से बाहर जा रहा है? बहुत देर हो चुकी है इससे पहले ही जाग जाएँ। पैसा बड़ी तेजी से निकल रहा है। अपने जीवन को ट्रैक पर वापस लाने के लिए अपने जीवन व्यय का खर्च घटाएं यदि आप बुरे दिनों में कुछ अच्छी बचत चाहते हैं तो पैसा खर्च करने से पहले सावधान रहें।
भाग्यशाली रंग – वायलेट, सनफ्लावर
भाग्यशाली अंक – 13, 41

Dhanu Rashifal  धनु
आप हाल ही में बहुत काम कर रहे हैं तो, यह ब्रेक बहुत ज्यादा जरूरी है। आपने अपनी पेशेवर जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए पर्याप्त समय समर्पित किया है तो, आज रात को अधिकतम मज़ा लें। बेतकल्लुफ हो जाएँ और शाम अपने पसंदीदा लोगों के साथ अपने पसंदीदा जगह पर बिताएं।
भाग्यशाली रंग – वायलेट, क्रिमसन
भाग्यशाली अंक – 25, 34

Makar Rashifal

 मकर
आपके दैनिक दिनचर्या की बात आती है तो आज की योजनाएं आज के रूप में नहीं देखी जा सकतीं यह दिन अच्छे और बुरे मिश्रण का होगा। तो, अच्छा आनंद लें और बुरे के साथ सौदा करें। मौद्रिक रूप से, आप काफी मजबूत देख रहे हैं बैंक में पर्याप्त बचत के साथ, आप एक खुशहाल जगह में हैं!
भाग्यशाली रंग – सनसेट पिंक, सिल्वरी ग्रीन
भाग्यशाली अंक – 24, 27

Kumbh Rashifalकुंभ
अपने विचारों और दृष्टिकोणों को बहुत मजबूती से मत रखें। यह दूसरों को परेशान कर सकता है हां, आप सही हैं लेकिन अगर आप दूसरों को कोमल तरीके से मना लेंगे तो यह उपयोगी होगा। मुखर रूप से स्पष्ट होना मदद नहीं करेगा। कसरत करने या कोई शारीरिक गतिविधि करने में थोड़ी सावधानी बरतें।
भाग्यशाली रंग – सी ब्लू, रोज रेड
भाग्यशाली अंक – 5, 18
Meen Rashifalमीन
यह उन के लिए एक अच्छा दिन है जो संबंधों में हैं क्योंकि रोमांस आपकी प्राथमिकता पर उच्च है। जो अकेले हैं, उनको आदर्श साथी मिल सकता है। किसी भी संबंध में समस्याएं प्यार के सुंदर स्पर्श के साथ समाप्त हो जाएंगी। दिन की सकारात्मक ऊर्जा आपके स्वास्थ्य और आत्माओं में भी दिखाई जाएगी।
भाग्यशाली रंग – कॉपरी रेड, येलो सफायर
भाग्यशाली अंक – 14, 21
बृहस्पतिवार 1 फरवरी, 2018 का दैनिक पञ्चांग 
 तिथि : प्रतिपदा, 15:47 तक
नक्षत्र : आश्लेषा, 15:06 तक
योग : सौभाग्य, 22:42 तक
प्रथम करण : कौवाला, 15:47 तक
द्वितिय करण : तैतिल, 26:18 तक
वार : गुरुवार
सूर्योदय : 06:36
सूर्यास्त : 17:29
चन्द्रोदय : 18:31
चन्द्रास्त : 07:00
शक सम्वत : 1939 हेमलम्बी
अमान्ता महीना : माघ
पूर्णिमांत : फाल्गुन
सूर्य राशि : मकर
चन्द्र राशि : कर्क
पक्ष : कृष्ण
अशुभ मुहूर्त
गुलिक काल : 09:20 − 10:41
यमगण्ड : 06:36 − 07:58
दूर मुहूर्तम् : 22:41 − 22:43
22:52 − 22:54
व्रज्याम काल : None
राहू काल : 13:24 − 14:46
शुभ मुहूर्त
अभिजीत : 11:41 − 12:24
अमृत कालम् : 13:40 − 15:06
दिशा शूल : दक्षिण में
नक्षत्र शूल : कोई नहीं
राहु काल वास: दक्षिण में
चन्द्र वास : उत्तर में १५:०६ तक
पूर्व में १५:०६ से