नित्यानंद की हुँकार, किसकी बनाएंगे सरकार ?

महिलाओं को मिला सम्मान,इसलिये मोदी जी की सरकार बनाएंगे : नित्यानंद राय

गड़हनी/अगिआंव . पिछले दिनों बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय गड़हनी और अगिआंव क्षेत्र में भ्रमण हुआ. प्रखंड के पुरानी बाजार अवस्थित शिव मंदिर के प्रांगण में उनके पहुचते ही पुष्प की बारिश होने लगी. गड़हनी ग्राम कचहरी में सरपंच लव कुमार प्रसाद ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष से झंडोत्तोलन कराया और उन्हें कार्यक्रम स्थल ले गए, जहाँ दीप जला कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ.




प्रदेश अध्यक्ष को अगिआंव विधानसभा भाजपा के तीनो प्रखंड के कार्यकर्ताओं ने 50 किलो का माला पहना कर स्वागत किया. वही गड़हनी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने तलवार,चाँदी के मुकुट एवं अंगवस्त्र दे कर प्रदेश अध्यक्ष का दिल जीता. दूसरी ओर नित्यानंद राय व पूर्व विधायक शिवेष राम को नौ मीटर का भगवा पगड़ी पीर मोहम्मद के द्वारा बांधा गया. बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करने के लिए प्रखंड के शिवपुर से पचास बाइक पर बीजेपी का झंडा लगा रैली निकाली और उन्हें कर रिसीव कर गड़हनी लाये. दूसरी ओर युवा मोर्चा के अध्यक्ष कमलेश केशरी, उपेन्द्र केसरी,लालटू सिंह,चंदन सोनी,नीरज गुप्ता, रामबाबू साधु ,अशोक केशरी, ओम प्रकाश बुधन, अभिषेक सिंह, संतोष गुप्ता ने गड़हनी नया बाजार में ही गाड़ी रोक उन्हें गुलदस्ता भेंट करU स्वागत किया.

नित्यानंद राय वही से पैदल मार्च करते हुए कार्यक्रम स्थल पहुंचे. जिला कला मंच के अध्यक्ष सह अगिआंव विधानसभा प्रभारी विनय बेलाउर के देखरेख में कला मंच के कलाकारों ने राजा भोजपुरिया,दीपक तिवारी,दीपू सैनी,इरफान साजन,मनीष सम्राट, ने कला के माध्यम से मोदी सरकार की उपलब्धता बताया.

प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में महिलाओं को सम्मान मिला हैं इसलिए मोदी की सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि गरीबों के वोट से गरीबों का बेटा ही प्रधानमंत्री बनेगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि केंद्र सरकार की उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाने का काम करें. इस मौके पर उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री कौशल विकास योजनाओं, हर घर में बिजली पहुंचाने का जिक्र करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार गरीबों बेरोजगारों को दुर करने का काम कर रही है.उन्होंने काग्रेस और राजद के सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये पार्टी परिवार वाद और जात पात पर चलती है. उन्होंने उपस्थित जनसमूह से कहा कि कांग्रेस के शासन में 52 लाख करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है. वहीं राजद के शासन काल में हजारों करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है,लेकिन मोदी की सरकार में एक रुपया का भी घपला नहीं हुआ है. उन्होंने दावा किया कि 2019-2020 में भी हम अपनी सरकार बनाएंगे.

कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्षता गड़हनी युवामोर्चा के अध्यक्ष कमलेश केशरी और मंच संचालन जिला के महामंत्री सूर्यकांत पांडेय व धन्यवाद ज्ञापन गजेंद्र सिंह मंडल अध्यक्ष अगिआंव ने किया. कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल मुख्य लोगों में प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व विधायक शिवेष राम, निविदता सिंह, जिला भाजपा अध्यक्ष मिथिलेश कुशवाहा, जिला प्रभारी रंजन तिवारी, लोकसभा प्रभारी राज कुमार सिंह, पूर्व मंत्री सोनाधारी सिंह, युवा जिला अध्यक्ष अमरेन्द्र शुक्रवार,प्रदेश कार्य समिति सदस्य कौशल विद्यार्थी एवं विधानसभा के चारपोखरी,अगिआंव, गड़हनी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

अगिआंव प्रंखड के अंतर्गत प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने गडहनी के शिवाला प्रांगण में बूथ स्तरीय विधान सभा सम्मलेन का उदाघाटन करते हुए कहा कि बूथ यानी मतदान केंद्र का प्रजातंत्र में महत्वपूर्ण स्थान है. बूथ लोकतांत्रिक व्यवस्था का सबसे मजबूत केंद्र है जहां से सता का मार्ग प्रदर्शित होता है. बूथ लेवल की निगरानी बहुत जरूरी है. जिसका संगठन होगा उसका बूथ पर बर्चस्व होगा.उन्होने संघठन को मजबूत करने के लिए कार्यकताओं को टिप्स दिए. जो समाज का जोडने का कम करती है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को मजबूत बनाया है तथा दुनिया में भारत का नाम ऊँचा किया है.

कार्यकताओं में जोश भरते हुए इन्होंने कहां कि हम बिहार की सभी 40 सीटे जीतेगें और नरेद्र मोदी भाई मोदी ही देश के अगले प्रधानमंत्री होगे. कार्यक्रम के शुरुआत में अशोक कुमार सिंह अरुण कुमार बूथन, लव कुमार तथा पूर्व विधायक मुनी देवी ने प्रदेश अध्यक्ष नित्यानन्द राय को अंग वस्त्र मोमेनटो और पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया. पूर्व विधायक मुनी देवी ने गुलाब का पौधा भेट किया. साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने बरिष्ठ भाजपा नेताओं शम्भु शरण मिश्रा आदि को माला पहनाकर सम्मानित किया. इस मौके पर गडहनी प्रंखड अध्यक्ष चंदन सोनी सरोज केशरी, चरपोखरी प्रखंड के पूर्व अध्यक्ष धरमा राय, पूर्व विधायक मुनी देवी पूर्व विधायक शिवेश राम उपाध्यझ, शाहाबाद प्रभारी निवेदिता सिंह ,आरा लोक सभा प्राभारी रंजन तिवारी आदि उपस्थित थे. सभा की अध्यक्षता चंदन सोना, मंच संचालन अशोक सिंह ने किया वही अजय तिवारी,विनीत तिवारी,विनय कुमार,मुन्ना कुमार, अमरेश कुमार,चंदन कुमार, चूटा तिवारी, विनोद तिवारी और मंतोष मिश्रा, ने भाजपा अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया.

नित्यानंद राय का हुआ जगह-जगह स्वागत, लसाढ़ी के शहीदों को माल्यार्पण भी किया

गड़हनी प्रखंड कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय का जगह जगह रोक कर माला और गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया. शिवपुर में गड़हनी-अगिआंव मुख्य सड़क पर गाजे बाजे के साथ भाजपा चारपोखरी,गड़हनी अगिआंव, अनिल सिंह,बब्लू सिंह,अन्तराज, दीपांशु,सिंटू,शिव ने माला पहना कर स्वागत किया. गड़हनी स्टेशन पर नीरज सिंह,अशोक सिंह, पवन सिंह,भोला केशरी,रवि शंकर चौबे,दयाशंकर सिंह ने फुल माला पहना कर स्वागत किया. साथ ही गड़हनी से शिवपुर तक प्रदेश अध्यक्ष को कार्यक्रम स्थल तक लाने के लिए करीब पचास की संख्या में बाइक से युवाओं का दल पहुंच, उनका स्वागत किया. नित्यानंद ने लसाढ़ी में अंग्रेजों से लोहा लेने वाले शहीदों की मूर्तियों पर माल्यार्पण कर गड़हनी कार्यक्रम में शरीक हुए.

गड़हनी से मुरली मनोहर जोशी की रिपोर्ट