कांग्रेस पर जमकर बरसे CM, कहा “पिछलग्गू नहीं हैं हम”

पटना में आज जदयू कार्यकारिणी की मीटिंग में नीतीश ने जमकर कांग्रेस को खरी-खोटी सुनाई. दरअसल पिछले दिनों राष्ट्रपति चुनाव पर नीतीश के स्टैंड पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने सवाल उठाए थे और यहां तक कह दिया था कि नीतीश बिहार की बेटी मीरा कुमार को हराने में लगे हैं. गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि नीतीश अपने सिद्धांतों से अलग चल रहे हैं.

इस पर सीएम नीतीश ने आज कांग्रेस पर भड़ास निकालते हुए कहा कि सिद्धांत मैं नही आप बदल रहे हैं. कांग्रेस ने पहले गांधी की विचारधारा को त्‍याग दिया और फिर नेहरू की. हम कुछ सांसदों के साथ पीएम बनने का सपना नहीं पाले हुए हैं, लेकिन सहयोगी जरूर बन सकते हैं. नीतीश ने साफ कहा कि हमें पिछलग्गू बनना पसंद नहीं.




राजद की रैली पर बोले सीएम

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि राजद की रैली से जदयू का क्या लेना-देना. हर पार्टी का अपना कार्यक्रम होता है, उनकी अपनी रैली है पार्टी को मजबूत करने के लिए. अगर हमें बुलावा आएगा तो उसमें जरूर जाएंगे.

मुख्यमंत्री सीएम नीतीश ने कहा कि यदि राजद की तरफ से बुलावा आयेगा तो वे उस रैली में शामिल होंगे। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि उसने पहले गांधी की विचारधारा को त्‍याग दिया और फिर नेहरू की.

सीएम नीतीश ने कार्यकारिणी की बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा बीजेपी पर भी हमलो बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा गाय की बात करती है तो फिर सड़कों पर आवारा घूम रही गायों को अपने घराें में क्‍यों नहीं रखती. यूपी में हर जगह सड़कों पर गाय घूम रही हैं, उन्‍हें अपने घरों में रखें.