भाजपा का साथ छोड़े नीतीश तो बिना शर्त समर्थन: कांग्रेस

कांग्रेस के सभी विधायक एकमत ,सभी राजधानी पटना में मौजूद रहे

भाजपा का साथ छोड़े तो सरकार बनाने में करेंगे मदद




कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा के सरकारी आवास पर जुटे और नीतीश कुमार को भाजपा छोड़ने के बाद बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की है. कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास अजीत शर्मा के यहां बैठक में शामिल हुए.एनडीए के अंदर उठे राजनीतिक उठा- पटक के बाद कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को पटना में रहने का निर्देश दिया है. विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने बताया कि बिहार में तेजी से राजनीतिक घटनाक्रम बदल रहा है. ऐसे में कांग्रेस की नजर सभी प्रकार की बदलती परिस्थितियों पर है. उन्होंने बताया कि पार्टी के सभी विधायकों से आग्रह किया गया है कि वे राजधानी पटना में मौजूद रहे .उनका कहना है कि बिहार की ताजा राजनीतिक घटना क्रम को देखते हुए पार्टी अपनी रणनीति तैयार कर रही है.

कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा बिहार में नीतीश कुमार बीजेपी का साथ छोड़ते हैं तो कांग्रेस बिना शर्त नीतीश कुमार को अपना समर्थन देगी. फिलहाल बिहार में बदलती राजनीतिक घटनाक्रम पर अपनी नजर बनाए हुए है. इधर, कांग्रेस नेता ने अपने प्रभारी को भी नीतीश को समर्थन करने पर अपनी सहमति दे दी है.

इधर सोमवार को राजद विधायक दल की बैठक में भी पार्टी के सभी विधायकों को पटना में रहने को कहा गया है. नौ अगस्त को जदयू विधायक, विधान पार्षद और सांसदों की बैठक होगी जिसमें महत्वपूर्ण निर्णय हो सकता है.

PNCDESK