नीतीश से मिलेंगे अमित शाह, नाश्ते और डिनर पर भी होंगे एक साथ

File pic




12 जुलाई को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पटना आ रहे हैं. पर इससे ज्यादा महत्वपूर्ण ये कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार उन्हें भोज दे रहे हैं. जी हां, बीजेपी ने अमित शाह का जो कार्यक्रम जारी किया है उसके मुताबिक बीजेपी अध्यक्ष सीएम नीतीश से दो बार मुलाकात करेंगे. एक तो सुबह के नाश्ते पर और दूसरा डिनर पर.

अमित शाह 12 जुलाई को सुबह 10.00 बजे पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे जहाँ बिहार भाजपा के नेतागण उनकी आगवानी एवं स्वागत करेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पटना पहुँचने के बाद राजकीय अतिथिशाला जायेंगे, जहाँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं वरिष्ठ नेताओं के साथ सुबह का जलपान करेंगे. दिन भर की गतिविधियों के बाद अमित शाह मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश के साथ रात्रि भोजन करेंगे.

 भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बिहार दौरा बहुत ही ऐतिहासिक एवं भव्य होगा. हमारे माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष  के नेतृत्व में भाजपा देश ही नहीं दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक संगठन बनी है जो हम सभी पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए बड़े ही गर्व और हर्ष का विषय है। स्वाभाविक तौर पर हम उनके स्वागत में कोई कोर कसर नहीं रहने देना चाहते हैं- नित्यानंद राय, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष

 

अमित शाह का शेड्यूल

12 जुलाई-

बापू सभागार में 11.30 बजे से 12.30 बजे तक आयोजित सोशल मीडिया की बैठक में भाग लेंगे
ज्ञान भवन में 12.45 बजे से 1.45 बजे दोपहर तक विस्तारकों की बैठक में भाग लेंगे
ज्ञान भवन परिसर में ही दोपहर का भोजन करेंगे
दोपहर 2.30 बजे से 3.30 बजे तक शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक बापू सभागार में होगी
राजकीय अतिथिशाला में शाम 4.00 बजे से 7.00 बजे तक चुनाव तैयारी समिति की बैठक में भाग लेंगे.

13 जुलाई 2018 को प्रातः राजकीय अतिथिशाला से पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जायेंगे.

 

एनकेडी वर्मा