फतुहा में हत्या….

फतुहा/पटना (अरुण कुमार की रिपोर्ट) | राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में आज देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने कपड़े के दुकान के कर्मचारी को गोली मार दी. गंभीर हालत में घायल युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान फतुहा के रायपुरा निवासी रौशन कुमार के रूप में की गई है. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

बताया जाता है कि रौशन कुमार फतुहा के स्टेशन रोड स्थित एक कपड़े की दुकान में काम करता था. अपराधी खरीदार बनकर दुकान में आए थे. खरीदारी को लेकर पैसे का विवाद होने पर रौशन और उनके बीच नोकझोंक हो गई. इसी दौरान अपराधियों ने रौशन पर गोली चला दी जिससे रौशन की मौत हो गई.




घटना के पीछे प्रथमदृष्टया  प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. हालांकि, प्रेम प्रसंग में मृत युवक सीधे तौर पर शामिल नहीं था. युवक अपनी मां के साथ ननिहाल दरियापुर में रहता था. तीन दिन पूर्व मृत युवक का मामा राहुल कुमार उर्फ चटनिया मुहल्ले के ही युवती को लेकर फरार हो गया था. इस मामले में युवती के परिजनों ने थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करायी थी. पुलिस युवक के मामा व युवती की बरामदगी के लिए उसके नाना व नानी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर ही रही थी कि इसी बीच बदमाशों ने रोशन कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी. मृत युवक के नाना-नानी और मां माया देवी की निशानदेही पर बदमाशों की तलाश  में पुलिस छापेमारी कर रही है.