मार्बल व्यापारी का हत्यारा रोहित उर्फ़ जीतू गिरफ्तार 

मार्बल व्यापारी की हत्या का विरोध में उतरे मार्बल व्यापारी

पत्नी ने  कराया आधा दर्जन को नामजद 




फुलवारी शरीफ,बेउर के हसनपूरा गाँव के पास मिथिला कोलोनी मोड़ पर हुई  मार्बल व्यापारी राम चन्द्र झा की हत्या मामले में मुख्य नामजद अभियुक्त रोहित कुमार उर्फ़ जीतू को पुलिस ने घटना के छः घंटे के बाद ही गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में बेउर, जक्कंनपुर,गर्दनीबाग़, खगौल एवं विशेष शाखा की टीम ने रात भर छापेमारी कर जहानाबाद के काको से राकेश कुमार शर्मा के बेटे रोहित उर्फ़ जीतू को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर लिया. unnamed
 
                       मृतक व्यापारी की पत्नी जयंती झा ने हत्या मामले में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद कराया है. जयंती झा ने बताया की उनके पति के पूर्व पार्टनर बिट्टू ने ही हत्या की है.जिनमे  जीतू  के अलावा बिट्टू ,संतोष कुमार ,रंजन कुमार, भोला, सुकेश शामिल हैं. पुलिस अन्य नामजद  हत्त्यारों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. उधर मार्बल व्यापारी राम चन्द्र झा की हत्या के विरोध में दर्जनों मार्बल व्यापारी सडक पर उतर कर बेउर मोड़ के पास विरोध प्रदर्शन किया. 
                                   एसएसपी मनु महाराज ने बताया की मार्बल व्यापारी राम चन्द्र झा और उसका पूर्व पार्टनर रणजीत कुमार उर्फ़ बिट्टू में व्यापार में लेन देन का विवाद था. इस मामले को लेकर वर्ष 2015 में बिट्टू ने जहानाबाद के काको निवासी रोहित उर्फ़ जीतू पिता राकेश कुमार शर्मा को रामचन्द्र की  हत्या की सुपारी दी थी. इस मामले में साजिशकर्ता के रूप में बिट्टू को बेउर थाना से कांड संख्या 274 / 15 में जेल भेजा गया था. गिरफ्तार रोहित उर्फ़ जीतू ने स्वीकार किया है की उसे बिट्टू ने एक पिस्टल और दो कारतूस दिया था.बिट्टू ने एक साजिश के तहत रोहित से अपने स्कार्पियो पर गोली चलवाई थी. बिट्टू हाल ही में जेल से छूटकर आया था. पुलिस अन्य हत्यारोपियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.