युवा जद यू के राष्ट्रीय सचिव को बधाइयों का तांता

आरा, 28 जून. तेज तर्रार छात्र नेता प्रिंस बजरंगी को युवा जद यू के राष्ट्रीय सचिव बनाये जाने पर जिले में खुशी की लहर है. प्रिंस को पार्टी द्वारा दिये गए इस सूचना की खबर पाते ही बधाई देने वालों का तांता लग गया. युवा जद यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार ने प्रिंस बजरंगी को राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया है. प्रिंस इसके पूर्व छात्र समागम, छात्र जदयू और युवा जदयू,भोजपुर के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं और इन पदों पर रहते हुए अपनी काफी सक्रियता भी दिखाई है. पार्टी के लिए लंबी सक्रियता और संघर्ष के बाद आरा के युवाओं और छात्रों को विशेष पहचान दिलाने वाले प्रिंस सिंह बजरंगी को युवा जद यू के राष्ट्रीय सचिव के रूप में एक बहुत बड़ा तोहफा मिला है.

CM के साथ प्रिंस बजरंगी(फाइल फोटो)

ज्ञात हो कि राष्ट्रीय कमेटी में कई माननीय लोगों का भी नाम है जिसमें अपने संघर्ष के बलबूते राष्ट्रीय राजनीति में प्रिंस ने कदम रखा है.




वशिष्ठ नारायण सिंह और प्रभुनाथ राम के साथ प्रिंस बजरंगी(फाइल फोटो)

प्रिंस बजरंगी के साथ मनोज उपाध्याय को भी पार्टी का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया गया है. इस खबर के बाद पूरे बिहार के युवाओं में एक खुशी की उमंग है और बिहार सहित अन्य प्रदेश से भी सोशल मीडिया के जरिए बधाई देने वालों का तांता लगा है.

बधाई देने वालों में राज्य के उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह, परिवहन मंत्री संतोष निराला,पूर्व मंत्री श्याम रजक, विधायक प्रभुनाथ राम,एमएलसी सह जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार, शिक्षाविद विजन क्लासेज के डायरेक्टर कन्हैया सिंह,शैलेंद्र प्रताप सिंह, एमएलसी रामेश्वर महतो, ओमप्रकाश सिंह सेतु, प्रोफेसर मनोज सिंह, सहित कई लोग शामिल हैं.

आरा से ओ पी पांडेय की रिपोर्ट