दुस्साहस- जेल के सिपाही को अपराधियों ने मारी गोली

अपराधियों का उत्पात 

कल शहर में की थी सरेआम फायरिंग




आज जेल के सिपाही को मार दी गोली

बक्सर में अपराधियों का दुस्साहस कितना बढ़ गया है इसका नमूना एक बार फिर देखने को मिला. शुक्रवार को नगर थाना इलाके में हथियारबंद अपराधियों ने बक्सर सब जेल के कक्षपाल रामेश प्रसाद श्रीवास्तव को गोली मार दी.

कक्षपाल रमेश सब जेल से अपनी ड्यूटी समाप्त कर घर वापस आ रहे थे इसी दौरान ये वारदात हुयी. रमेश साइकिल से घर जा रहे थे, इसी दौरान जोरदार आवाज हुयी जिसके बाद उन्हें दर्द का एहसास हुआ. जब उसने पीछे देखा तो उनका शर्ट खून से लथपथ था और पीठ के ठीक नीचे गोली लगी थी. घटना के बाद उन्हें फ़ौरन सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. कैमूर निवासी रमेश प्रसाद ने बताया कि गोली किसने चलायी उन्होंने नहीं देखा. जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस और सदर एसडीपीओ शैशव यादव भी पहुचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस ये पता लगा रही है कि गोली किसने चलायी है और इसके पीछे उनका क्या उद्देश्य था. बता दें कि गुरुवार को भी अपराधियों ने सरेशाम शहर में फायरिंग कर दहशत फैला दी थी.

क्या कहते हैं एसपी 
पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने बताया कि जवान को कमर में गोली लगी है. इसके साथ ही जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जवान फिलहाल खतरे से बाहर है. पूछताछ के दौरान जवान ने बताया कि मंदिर के समीप अपराधियों ने उसके ऊपर गोली चलायी.एसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. प्रथम दृष्टया मामला कुछ दूसरी तरफ इशारा कर रहा है. गोली क्यों मारी गयी इसका अब तक पता नहीं चल पाया है.

रिपोर्ट- बक्सर से ऋतुराज