यहां रोज-रोज होता है….कोई न कोई हादसा…!!

रफ्तार ने ली एक और 13 वर्षीय बच्चे की जान
दूसरे दिन भी रफ्तार ने ली एक जान

कोइलवर/भोजपुर, 18 अप्रैल. भोजपुर आजकल हादसों का हब बन गया है. आये दिन हादसों की संख्या घटने के बजाय बढ़ते जा रही है. अब वो बेलगाम सड़क हादसे हों या फिर कोई और वजह. आखिर क्या हो गया और क्यों बेलगाम हो रहे हैं रफ्तार पर लगाम लगाने वाले.? पटना नाउ एक खास रिपोर्ट..




थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया शिवालय के पास NH-30 पर एक 13 वर्षीय अज्ञात बच्चे का शव अहले सुबह ग्रामीणों ने देखा. इसकी सूचना ग्रामीणों ने कोइलवर पुलिस को दी. मौके पर कोइलवर थाना प्रभारी पंकज सैनी अपने दल-बल के साथ पहुंच शव को कब्जे में कर कोइलवर थाना लेकर आये. इस बाबत थाना प्रभारी सैनी ने बताया कि किसी अज्ञात वाहन से कुचल कर बच्चे की मौत हुई है. बच्चा अज्ञात है जो आसमानी व काला धारी वाला टीशर्ट पहने हुए है. बच्चे का रंग गोरा है. ग्रामीणों की माने तो बच्चे की मौत किसी अज्ञात वाहन से कुचलने के कारण हुई है. घटना के बाद NH पर कुछ देर तक जाम लग गया. मौके पर पुलिस ने पहुंच जाम को छुड़ाया व शव को पोस्टमार्टम कराने हेतु कोइलवर थाना लेकर आई.

बताते चलें कि सड़क दुर्घटना जैसी घटना प्रतिदिन का दिनचर्या बन गई है. गति पर रोक नही लगी तो प्रतिदिन ऐसी घटना का पुनरावृत्ति होती रहेगी. अभी कल(मंगलवार) ही भोजपुर में दो बड़ी घटनाओ में डेढ़ दर्जन लोग घायल हुए थे, जिसमे कोईलवर में बेलगाम ट्रक ने जहाँ तीन को रौंदा जिसमे से एक की मौत हो गयी वही पियक्कड़ ड्राइवर के बेलगाम सरकारी स्कोर्पियो ने एक दर्जन को तीन जगहों पर रौंद घायल कर दिया. लगातार हो रही ऐसी दुर्घटनाओं ने आम आदमी को हिला कर रख दिया है.

कोईलवर से अमोद कुमार की रिपोर्ट