छात्रा ने 60 सहपाठियों के नहाने का एमएमएस करा दिया वायरल

लड़की ने बनाया 60 लड़कियों का नहाते हुए वीडियो

कई छात्राओं ने आत्महत्या का किया प्रयास




विभिन्न अस्पतालों में चला रहा है इलाज

शनिवार देर रात चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में तब हंगामा हो गया, जब छात्राओं को पता चला कि उनका आपत्‍तिजनक स्‍थिति में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने 60 छात्राओं की आपत्‍तिजनक स्‍थिति में वीडियो बनाया और उसे एक युवक को शेयर कर दिया. इसके बाद युवक ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसकी जानकारी मिलते ही कई छात्राओं ने आत्महत्या का भी प्रयास किया है. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हॉस्टल की एक छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं का वीडियो बना रही थी और उसे अपने परिचित युवक को भेज रही थी. वहीं, युवक ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. हॉस्टल की कुछ छात्राओं ने जब अपनी वीडियो को सोशल मीडिया पर देखा तब यह मामला सामने आया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से आहत कई छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया है, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने के बाद कई छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया, जिन्हें अलग- अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इधर, आत्महत्या के प्रयास से यूनिवर्सिटी प्रशासन में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि जिस छात्रा ने उनका वीडियो बनाया उसे प्रशासन एक कमरे में बंद रखा है, ताकि छात्रा पर हमला न हो. वहीं, इस मामले मं पुलिस प्रशासन भी अभी कुछ बताने से कतरा रही है. फिलहाल चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हंगामा जारी है.

एमएमएस बनाने का मामला सामने आते ही सैकड़ों की संख्या में छात्रों ने यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं, भड़के छात्रों को शांत कराने पहुंची पुलिस पर भी छात्रों ने आक्रोश व्यक्त किया, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. हंगामा कर रहे छात्रों का कहना है कि, यूनिवर्सिटी प्रबंधन को इस घटना की शिकायत की गई थी, जिसके बाद भी कोई कदम नहीं उठाया गया.

PNCDESK