गंगा नदी में हादसा, रात से ही लापता लोगों की तलाश जारी

पटना।। रविवार को दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के देर रात में गंगहारा बीच नदी के धार में नाव डूब गई, जिससे घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल रहा. घटना के संबंध में बताया जाता है कि नाव पर 55 लोग सवार थे जिसमें 50 लोग तैरकर बाहर निकल गए. बाकी 5 लोग लापता हैं. सभी लापता की खोजबीन की जा रही है. नाव पर सवार लोग दाउदपुर के रहने वाले है. नाव पर सवार मजदूर लोग घास लेकर गंगहारा नदी से लौट रहे थे इसी दौरान हुई घटना.

NDRF का सर्च ऑपरेशन जारी

नाव डूबने की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जुटी रही. सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंचे. गोताखोरों की मदद से लापता मजदूरों की खोजबीन की जा रही है. दानापुर प्रभारी अनुमंडलाधिकारी इष्ट देव महादेव ने दी जानकारी. वहीं घटना की पुष्टि करते हुए शाहपुर थानाध्यक्ष शफीर आलम ने कहा कि नाव हादसे में 5 लोग लापता है.




पटना जिला प्रशासन ने क्या कहा

जिला प्रशासन ने बताया कि रविवार सायं मनेर अंचल के शेरपुर घाट पर एक नाव दुर्घटनाग्रस्त हो गई. नाव पर लगभग 50 लोग सवार थे. ये सभी लोग मवेशियों के लिए घास काट कर लौट रहे थे. सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई. 45 लोग सुरक्षित निकल गए. 5 लोगों के मिसिंग होने की बात कही जा रही है. प्रशासन की टीम तलाश में जुटी है. एनडीआरएफ द्वारा खोज अभियान चलाया जा रहा है. सीओ, थानाध्यक्ष एवं अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.

अजीत