ब्रेकिंग – अब राजधानी पटना में गैंगरेप ?????

पटना (निखिल के डी वर्मा) । राजधानी पटना में नाबालिग लड़की के साथ शनिवार-रविवार की रात गैंगरेप की घटना सामने आई है जिसे दो बदमाशों ने जीपीओ गोलम्बर से रेलवे लाइन की ओर जाने वाले रास्ते में अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की फतुहा की रहने वाली है और ट्रेन पकड़ने के लिए पटना जंक्शन जा रही थी.
लड़की ने बताया कि वह अकेले ट्रेन पकड़ने जीपीओ गोलम्बर से सब्जी मार्केट होते हुए पटना जंक्शन की तरफ जा रही थी. उस रास्ते में अंधेरा बिखरा पड़ा था. दो बदमाश लड़के, जो वहां पहले से ही अँधेरे में मौजूद थे, ने पीड़िता को पकड़ लिया. लड़की के विरोध करने पर उन बदमाशों ने पीड़िता के साथ मारपीट की. उसका मुंह दबा कर उसे डराया-धमकाया और उसके बाद रेप किया. रेप करने के बाद दोनों बदमाश वहां से भागने लगे. पीडिता ने हिम्मत जुटाते हुए चिल्लाना शुरू कर दी. उसी वक्त वहां से गुजर रही कोतवाली थाने की पेट्रोलिंग पुलिस ने उसकी चीख सुन दौड़कर घटनास्थल पर पहुंची. वहां उस नाबालिक पीड़िता ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात बताई. पुलिस ने बिना देरी किये भाग रहे दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई.
दोनों ही बदमाश पटना के निकले
नाबालिक पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद कोतवाली थानाध्यक्ष रामशंकर सिंह मामले की जांच में जुट गए. पीड़िता ने पुलिस के सामने दोनों बदमाश लड़कों की पहचान की. एक आरोपी लड़के का नाम छोटू है, जो जक्कनपुर का रहने वाला है. जबकि दूसरे का नाम फेकन है और वो बुद्ध मार्ग में रहता है. पुलिस के मुताबिक इन दोनों बदमाश लड़कों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो (POCSO)एक्ट के अंतर्गत एफआईआर दर्ज किया जाएगा. पीड़ित नाबालिग का पुलिस रविवार को मेडिकल टेस्ट करवाएगी.