एक और मेन्टल !

विजय राज यादव और मिथलेश ठाकुर का डेब्यू फिल्म
अंधेरी मुम्बई में हुआ मुहूर्त


पटना, 4 मई. मेंटल का नाम सुनते ही दिमाग मे दहशत हो जाता है कि कौन है ये मेंटल? कहीं ऐसा न हो कि इस मेंटल से मुलाकात हो जाये क्योंकि कोई भी ऐसे सिरफिरे से नही उलझना चाहता है, और भाई यहां तो ‘एक और मेंटल’ की बात हो रही है. एक मेंटल क्या काफी नही है झेलने के लिए जो एक और की बात होने लगी?? घबराइए नही यहां कोई मेंटल नही है बल्कि बात हो रही है “एक और मेंटल” नामक आने वाली फिल्म की.




पिछले दिनों 2 मई को मुंबई के अँधेरी वेस्ट में स्थित व्यंजन बैंक्वेट हॉल में एक भोजपुरी फ़िल्म का मुहूर्त किया गया जिसका नाम था “एक और मेंटल”. अपना फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस भोजपुरी फिल्म के निर्माता है गुड्डू पटेल और सुभाष कुमार सिंह. फिल्म के निर्देशक है मिथिलेश ठाकुर (नेता जी ). फ़िल्म के DOP हैैं रंजीत कुमार.

मिथलेश इस फ़िल्म से अपना डेब्यू कर रहे है वही फिल्म के लीड रोल में है विजय राज यादव(VRY) और कनक पांडेय. विजय एक सिंगर और रैपर हैं वही कनक ने अबतक कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. मुहर्त के अवसर पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज से जुड़े कई लोग शामिल हुए जिसमे कनक यादव, प्रतिभा पांडेय, श्रेया मिश्रा, गिरीश शर्मा, रौशन कुमार सिंह, जय प्रकाश सिन्हा आदि प्रमुख थे.


फ़िल्म जून से फ्लोर पर जाने वाली है. लीड रोल कर रहे विजय की भी यह डेब्यू फिल्म होगी. अगर आप यह सोच रहे हैं कि इस फ़िल्म में मेंटल कौन है तो इसके लिए आपको फ़िल्म देखना होगा क्योंकि आपका हर गेस अभी फेल ही है.

पटना से ओ पी पांडेय की रिपोर्ट