ग्रामीणों तक सीधे पहुँचे BJP के राष्ट्रीय पदाधिकारी, किया संवाद

बख्तियारपुर,29 जुलाई. भाजपा संयुक्त मोर्चा कार्यक्रम के तहत बख्तियारपुर विधानसभा पहुंचने पर दिल्ली से आए राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष विपुल त्यागी और राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अशोक कुमार सिंह ने गुरुवार को बखितयारपुर के स्थानीय भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ इस क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों का दौरा किया.

पंचायतों में दौरे के दौरान ग्रामीणों के साथ पार्टी के केंद्रीय अधिकारियों ने संवाद कार्यक्रम भी किया. इस संवाद के दौरान उन्होंने गरीब गुरबों से बात चीत कर ये जाना कि सरकार की योजनाएं उन्हें मिलती हैं या नहीं. वहीं जिन लोगों का अबतक आधार, बैंक अकाउंट या अन्य सरकारी कागज नही बन पाया है उसे बनवाने के लिए स्थानीय मुखिया, वार्ड पार्षदों और स्थानीय मोर्चा के कार्यक्रताओं के जिम्मे ये स्थानीय लोगों को बता कार्य सौंपा गया. मिसी पंचायत के सिसरी और बख्तियारपुर में इस तरह का संवाद स्थापित हुआ. फिर स्थानीय ब्लॉक कार्यालय और बख्तियारपुर इंजीनियरिंग कॉलेज में वृक्षारोपण का कार्यक्रम भी संपन्न हुआ जिसमे सथनीय पूर्व विधायक और कॉलेज के प्राचार्य ने भी हिस्सा लिया. इसके बाद शहीद स्वतंत्रता सेनानी मोगल सिंह के प्रतिमा स्थल की साफ-सफाई कर उन्हें माल्यार्पण किया और वहाँ भी वृक्षारोपण किया गया.




इसके बाद गंगा आरती का कार्यक्रम बख्तियारपुर सीढ़ी के पास पास हुआ जिसमे केंद्रीय पदाधिकारियों सहित स्थानीय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया एवं घाट पर स्थित महादेव मंदिर का दर्शन किया.

आज के इस कार्यक्रम विभिन्न जगह पर कार्यक्रम को संचालित करने में जिलाध्यक्ष डॉक्टर सियाराम सिंह, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष रूपेश सिंह,जिला प्रभारी संजय पूर्व विधायक लल्लू मुखिया, किसान मोर्चा जिला महामंत्री उज्ज्वल, उमलेश सिंह, निवास, गोपाल, विनोद,राजीव आदि का योगदान रहा.

बखितयारपुर से ओ पी पांडेय की रिपोर्ट