भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी का जन्मदिन आज

राष्ट्रपति और प्रधानमन्त्री समेत देश के लोगों ने भी दी बधाई 

27 मार्च 2015 को देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न से हुए थे  सम्मानित




बीजेपी आज मना रही है सुशासन दिवस 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वरिष्ठ बीजेपी नेता अटल बिहारी वाजपेयी को उनके 92वें जन्मदिन पर बधाई दी और उनके कुशल नेतृत्व की सराहना की है. पीएम मोदी पूर्व प्रधानमंत्री अटल वाजपेयी को जन्मदिन की बधाई देने उनके आवास भी पहुंचे और उनका हाल चाल लिया .
भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी को उनके 92वें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनकी प्रशंसा में एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर  किया है. पीएम मोदी ने  पूर्व पीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अटल विहारी वाजपेयी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, हमारे प्यारे और सम्मानीय अटल जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मेरी प्रार्थना है कि भगवान उन्हें स्वस्थ और दीर्घायु प्रदान करें. अटल बिहारी बाजपेयी के जन्म दिवस पर राष्ट्रपति समेत कई नेताओं ने अपने बधाई सन्देश दिए हैं .

अटल बिहारी वाजपेयी रविवार को अपना 92वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म 25 दिसंबर 1924 को हुआ था. वह लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे हैं और काफी समय से किसी राजनैतिक मंच पर नहीं नजर आए हैं. वाजपेयी को 27 मार्च 2015 को देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न से भी सम्मानित किया जा चुका है. उनके जन्मदिन बीजेपी सुशासन दिवस के रूप में मनाती है.