BJP नेता के रिश्तेदार को मारी गोली

बिहार में पुलिस पर अपराधी लगातार भारी पड़ रहे हैं या कहें कि अपराधियों के मन से भय समाप्त हो गया लगता है. पिछले कई दिनों से सूबे के अलग-अलग इलाकों में लगातार व्यवसायियों पर हो रहे हमलों के बीच आज फिर एक युवा व्यवसायी को गोली लगने की खबर आई है. आरा के महादेवा रोड में गुरुवार को अपराधियों ने व्यवसायी मोहन सिंह के बेटे चंदन को गोली मार दी.




शहर के प्रमुख पेट्रोल पंप व मोहन सिनेमा घर के मालिक के बेटे को अपराधियों ने आज दिन दहाड़े गोली मार दी. अपराधियों ने पहले से घात लगाए मोहन सिंह के बेटे चंदन कुमार सिंह को उस वक्त गोली मारी जब वो सिनेमा हॉल से निकलकर कहीं जा रहे थे. वारदात को अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के मठिया एवं बाबू बाजार मोड़ के बीच अंजाम दिया और फरार हो गए.

प्रत्यक्षदर्शियों  के अनुसार यह वारदात महादेवा के समीप स्थित आशीष मार्बल के सामने घटी. जानकारी के मुताबिक 3 की संख्या में बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने चंदन के वहाँ से गुजरते ही उसपर गोलियां बरसायी और हथियार लहराते हुए फरार हो गए. दिनदहाड़े हुए इस घटना से बाजार में हड़कंप मच गया और रोड पर अफरा तफरी मच गयी. मोहन सिंह के परिवार पर पहले भी कई बार हमले हो चुके हैं. बताते चलें कि मोहन सिंह के बड़े बेटे की शादी पूर्व बड़हरा विधायक आशा देवी की बेटी से हुयी है. इसलिए इस परिवार की राजनीतिक गलियारों में भी अच्छी पैठ है. सदर अस्पताल से चंदन को गंभीर हालत में इलाज के लिये PMCH रेफर किया गया है. चन्दन को पीठ में एक गोली लगी है.

 

आरा से ओपी पांडे