आज का राशिफल- गुरुवार

By pnc Mar 9, 2017

जानते हैं कि आज का दिन विभिन्न राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा.




मेष- कार्यक्षेत्र में काफी बदलाव की संभावनाओं के साथ आपका आज का दिन प्रभावशाली साबित हो सकता है. प्रेम प्रसंग चल रहा है तो उसमें कुछ अच्छे बदलाव हो सकते हैं.आज आप किसी को अपना राजदार बना सकते हैं. लोगों से आज काफी मेलजोल बढ़ेगा. हाथ आए अवसर को जाया न करें. वाद-विवाद से दूर रहें. सेहत सामान्य रहेगी.

वृष राशि- धनागमन का योग बन रहा है. जिससे मानसिक तनाव से राहत मिल सकती है. आय में वृद्धि होगी. मन को एकाग्र रख अपना काम करें. आज मित्रों का सहयोग मिल सकता है. आप भी किसी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहेंगे. परनिंदा से बचने का प्रयास करें. नकारात्मक सोच आपको परेशान कर सकती है.

मिथुन – इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभ लेकर आनेवाला है. सकारात्मक सोच के साथ की गयी मेहनत रंग लाएगी. किसी खास काम के लिए धन प्रबंध का योग बन रहा है. धैर्य और संयम के साथ काम करें और हर किसी पर भरोसा तो बिल्कुल न करें. किसी से कोई झूठा वादा न करें.

 

कर्क- आज आपको विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. कोई भी काम शुरू करने से पहले बड़े-बुजुर्ग की सलाह अवश्य लें. आपका दिन तनावभरा रह सकता है इसलिए धीरज और हिम्मत से काम लें. कुछ पुराने परिचितों का सहयोग आपके लिए महत्वपूर्ण साबित होगा. सेहत का ध्यान रखें.

सिंह- आज आपकी सुस्ती आपको घाटा दे सकती है. इसलिए आलस्य को हावी न होने दें. परिवार के सदस्यों के साथ रिश्ते बेहतर रहेंगे. कई विशिष्ट व्यक्तियों पर आपके सकारात्मक विचारों का असर होगा. किसी भी काम को शुरू करने से पहले उसके सारे पहलुओं की अच्छी तरह पड़ताल कर लें. वाणी पर नियंत्रण रखें.

कन्या – आज का दिन आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. बिजनेस या नौकरी के सिलसिले में यात्रा का योग बन रहा है. आज आप कोई भी बात पूरी प्रमाणिकता के साथ करेंगे तो आपके लिए बेहतर होगा. अधिकारी वर्ग आपकी मदद करेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

 

 

 

तुला  अपनों की मदद से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा, बशर्ते पूरे धैर्य और क्षमता के साथ काम करें. आपकी आमदनी में वृद्धि के आसार हैं.आत्मविश्वास में वृद्धि होगी लेकिन योजनाओं पर आगे बढ़ने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार कर लें.दोस्तों से मतभेद दूर होंगे.

वृश्चिक आज के दिन पुरानी चीजों में सुधार हो सकता है.लेकिन एक साथ कई काम हाथ में लेने की कोशिश न करें. आज आपके आचरण की तारीफ होगी और किसी जरूरतमंद की सहायता कर आप यश के भागी होंगे.बिजनेस अच्छा चलेगा.स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा.

धनु :  आज का दिन आपके लिए उत्साहवर्धक रहेगा. बेहतर सोच के साथ बनाई योजना सफल होगी. मेहनत से घबराएं नहीं.आपको कुछ अलग तरह के अनुभव भी होंगे. हालांकि कुछ बातें आपको तकलीफ भी पहुंचा सकता हैं. भावनाओं पर नियंत्रण रखें. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

मकर- आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा. कड़ी मेहनत के बावजूद मन मुताबिक काम होने में परेशानी आ सकती है. मुनाफे में कमी रहने से आपको अपनी रणनीति बदलनी पड़ सकती है. जो काम जरूरी हैं, उनपर विशेष ध्यान दें. बिजनेस या काम के सिलसिले में यात्रा का योग बन रहा है.

 

 

कुंभ  कुंभ राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा, हालांकि कामों के बोझ से मानसिक तनाव रह सकता है. अगर नोकरी बदलने का मन बना रहे हैं तो आज का दिन अच्छा है. जीवनसाथी का सहयोग पारिवारिक समस्याओं को दूर करने में मदद करेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें.

मीन- आज आपकी व्यवहारकुशलता आपको अच्छा फल देनेवाली है. कई तरह की जिम्मेदारियों के बावजूद आज आप मानसिक रूप से संतुष्ट नजर आएंगे. आपकी सकारात्मक सोच आज कई लोगों का भला कर सकती है. हालांकि आज का दिन खर्चीला साबित हो सकता है. सेहत में उतार-चढ़ाव रह सकता है.

 

पंडित उमेश कुमार मिश्रा

Related Post